उमा भारती बोलीं- मोदी का नाम लेने से मिल जाते हैं वोट, बिहार चुनाव से हुआ स्पष्ट, मध्यप्रदेश में जीत को लेकर कही ये बात

उमा भारती बोलीं- मोदी का नाम लेने से मिल जाते हैं वोट, बिहार चुनाव से हुआ स्पष्ट, मध्यप्रदेश में जीत को लेकर कही ये बात

Edited By: , March 28, 2021 / 05:10 AM IST

भोपाल। बिहार, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश में बीजेपी के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती ने बयान दिया है। उमा भारती ने कहा कि मोदी देश के ऐसे नेता हो गए हैं जिनका नाम चुनाव में लेने से बंपर वोट मिल जाते हैं। बिहार चुनाव में सामने आए परिणाम से स्पष्ट हुआ है।

Read More News:मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने दर्ज की जीत, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा

बता दें कि बिहार में बीजेपी ने उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसके चलते आज एनडीए जेडीयू के साथ मिलकर सरकार बना रही है। इधर मध्यप्रदेश में भी बीजेपी 28 में से 19 सीटों पर जीत दर्ज की है। कांग्रेस सिर्फ 9 सीट जीत पाई। वहीं उत्तरप्रदेश में 7 विधानसभा सीटों में हुए उपचुनाव में बीजेपी 6 सीटों में जीत दर्ज की है।

Read More News: मरवाही में कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव की बड़ी जीत, बीजेपी प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह को हराया

उमा भारती ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश उपचुनाव में बीजेपी कार्यकर्ता का मजबूत चरित्र सामने आया है। दो साल पहले जिन्हें हराने में दम लगाया अब उन्हीं को जिताने में दम लगाया। मप्र में मोदी के साथ शिवराज सिंह, वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण जीत हुई। ये तिकड़ी अब प्रदेश में कभी कांग्रेस को नहीं आने देगी।

Read More News: नेपानगर से बीजेपी की सुमित्रा कास्डेकर और अशोकनगर से जजपाल सिंह जज्जी की जीत

सिंधिया बन गए विजय के प्रतीक

मध्यप्रदेश में जीत को लेकर उमा भारती ने आगे कहा कि सिंधिया विजय के प्रतीक बन गए हैं, वो प्रलयंकर और शुभंकर बन गए हैं। उन्होंने पहले हमारा सूपड़ा साफ किया और अब कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है। इमरती देवी के हारने का मुझे बहुत दुख हुआ। कमलनाथ ने बहुत अच्छा चुनाव लड़ा। उन्होंने चुनाव पटेक्टिकली लड़ा। बड़ा मलहरा में उन्होंने प्रेक्टीकली प्रत्याशी दिया। अगर ऐसे ही सरकार चलाते तो सरकार नहीं जाती।