मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने दर्ज की जीत, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा | Congress candidate KK Dhruv wins in Marwahi, district election officer announces

मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने दर्ज की जीत, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा

मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने दर्ज की जीत, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 10, 2020/2:11 pm IST

बिलासपुर, पेंड्रा। मरवाही विधानसभा सीट में कांग्रेस का झंडा लहराया है। कांग्रेस उम्मीदवार केके घ्रुव भारी मतों से जीत दर्ज की है। जिला निर्वाचन अधिकारी डोमन सिंह ने कांग्रेस की जीत की घोषणा की। कांग्रेस केके घ्रुव ने 37 हजार वोटों से बीजेपी के गंभीर सिंह को हराया है। 

Read More News: नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र की हुई हार, भरोसेमंद नहीं है EVM-  दिग्विजय सिंह

बता दें कि कांग्रेस शुरूआती रूझान से ही बढ़त बनाए हुए आगे बढ़ रही थी, वहीं अंतिम परिणाम में कांग्रेस ने जीत दर्ज की। जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की पहली जीत, ब्यावरा सीट से रामचंद्र दांगी 

सीएम ने कहा कि जीत के लिए हमारे कार्यकर्ताओं ने अथक मेहनत की है उसे मेरा सलाम। सारे साथी विधायकों का भी धन्यवाद जो लगातार मरवाही में जुटे रहे।

Read More News: मध्यप्रदेश उपचुनाव परिणाम: अनूपपुर से बीजेपी के बिसाहूलाल

बता दें कि मरवाही उपचुनाव के रण में कांग्रेस बीजेपी सहित कुल 8 उम्मीदवार मैदान में थे। वहीं पहली बार ऐसा हुआ जब जोगी के गढ़ में जोगी परिवार चुनाव में खड़ा नहीं हो सका।फिलहाल मरवाही में नया विधायक कांग्रेस उम्मीदवार केके घ्रुव होंगे।

Read More News: सांवेर सीट पर कांग्रेस की आपत्ति के बाद रोकी गई मतगणना, EVM से छेड़छाड़ का आरोप

 
Flowers