तीन दिवसीय दौरे पर कल भोपाल पहुंचेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आगमी चुनाव सहित कई अहम मुद्दों पर करेंगे मंथन | Union chief Mohan Bhagwat to reach Bhopal tomorrow on a three-day visit

तीन दिवसीय दौरे पर कल भोपाल पहुंचेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आगमी चुनाव सहित कई अहम मुद्दों पर करेंगे मंथन

तीन दिवसीय दौरे पर कल भोपाल पहुंचेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आगमी चुनाव सहित कई अहम मुद्दों पर करेंगे मंथन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 7, 2020/4:07 pm IST

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को भोपाल पहुंचेंगे भागवत नागपुर से ट्रेन से भोपाल पहुंचेंगे। भागवत आरएसएस के कार्यालय समिधा में रुकेंगे और नौ अगस्त को ठेंकड़ी भवन में प्रांत के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

Read More News: 1 लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे एक्टर सोनू सूद, इस कंपनी के साथ किया करार, ट्वीट कर दी जानकारी

बैठक में कोरोना संक्रमण के बीच संघ प्रोटोकाॅल के साथ शाखाएं लगाने के साथ अन्य गतिविधियां सुचारू रूप से चलाने को लेकर मंथन करेंगे। साथ ही प्रदेश में चल रही गतिवधियों, आगामी चुनाव के साथ अन्य कार्यक्रमों को लेकर भी मंथन करेंगे।

Read More News: इंदौर में 145 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 की मौत, 42 हुए डिस्चार्ज

भागवत 10 अगस्त को भोपाल से नागपुर के लिए रवाना होंगे। आपको बता दें भागवत पिछले महीने ही भोपाल के दौरे पर आए थे। उस समय उन्होंने तमाम पदाधिकारियों के साथ चुनाव से लेकर राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा की थी। इधर, महीनेभर में मोहन भागवत के दूसरे दौरे को लेकर कांग्रेस का कहना है कि संघ मध्य प्रदेश की सरकार चला रहा है। ये लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

Read More News: मॉडल और मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या ने UPSC में ऐसे हासिल की सफलता, टॉपर्स की सूची में आया नाम