आज से छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेगी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम, कोरोना संक्रमण और वैक्सीनेशन की करेगी पड़ताल | Union Health Ministry team will be on Chhattisgarh tour, will investigate corona infection and vaccination

आज से छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेगी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम, कोरोना संक्रमण और वैक्सीनेशन की करेगी पड़ताल

आज से छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेगी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम, कोरोना संक्रमण और वैक्सीनेशन की करेगी पड़ताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 5, 2021/2:02 am IST

रायपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम आज से छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेगी। केंद्रीय स्वास्थ्य टीम में क्लीनिकल और पब्लिक हेल्थ के 2 विशेषज्ञ डाक्टर होंगे। इस 2 विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम 5 बिंदुओं के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार करेगी।

Read More News:  पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत बिगड़ी, लोहिया इंस्टीट्यूट से SGPGI किया गया शिफ्ट 

जिसमें टेस्टिंग, कांटेक्ट ट्रेसिंग, एक्टिव सर्विलांस, कंटेनमेंट जोन, अस्पताल और बिस्तरों की संख्या, डॉक्टर, एंबुलेस समेत टीकाकरण शामिल है। जांच की शुरुआत जांजगीर-चांपा, बिलासपुर से होगी। इसके अलावा प्रदेश के हर संभाग के जिलों में भी टीम जाकर स्थिति की पड़ताल करेगी।

Read More News: लापरवाही का पौधा..भ्रष्टाचार का पेड़! करोड़ों खर्च कर लगावाए पौधे…लेकिन नहीं लौटी हरियाली…आखिर कहां गए पौधे? 

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने 1 जुलाई को एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसके अनुसार देश के 6 राज्यों में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। इसमें छत्तीसगढ़ का भी नाम था। केंद्र सरकार की लिस्ट में केरल पहले और छत्तीसगढ़ दूसरे नंबर पर था।

Read More News: प्रियंका गांधी कर रहीं हैं नेतृत्व और औरतों की इज्जत नहीं…पदाधिकारियों को तमीज नहीं, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप 

 
Flowers