तहसीलदार-पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने किया मुक्त, एसडीओपी के आश्वासन के बाद छोड़ा प्रशासनिक अधिकारियों को | Villagers freed Tehsildar-Policemen Administration officials left after SDOP assurance

तहसीलदार-पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने किया मुक्त, एसडीओपी के आश्वासन के बाद छोड़ा प्रशासनिक अधिकारियों को

तहसीलदार-पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने किया मुक्त, एसडीओपी के आश्वासन के बाद छोड़ा प्रशासनिक अधिकारियों को

: , March 27, 2021 / 11:00 AM IST

जशपुर । जिले के कांसाबेल इलाके में तहसीलदार समेत पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों द्वारा बंधक बना लिया गया था। इस मामले में देर रात एसडीओपी ने उचित जांच और मामले का जल्द निराकरण करने करने का आश्वासन देते हुए किसी तरह मामले को शांत कराया । एसडीओपी के आश्वासन के बाद नाराज ग्रामीणों ने पुलिस और तहसीलदार को मुक्त कर दिया है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में पिछले 24…

बता दें कि  जिले के कांसाबेल इलाके से सरकारी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि महिला की लाश मिलने के मामले को अब तक नहीं सुलझाया गया है, इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने अधिकारियों को बंधक बना लिया था। मामले की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए ।

Read More: घर खरीदने वालों को बड़ी राहत, आवासीय मकानों के पंजीयन शुल्क में 2% की छूट, राज्य शासन ने जारी की अधिसूचना

मिली जानकारी के अनुसार कांसाबेल फरसा जुनगएन में बीते दिनों एक महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में कुंए में मिली थी। मामले में पुलिस लंबे समय से जांच कर रही, लेकिन अब तक सुलझाया नहीं गया है। इसी बात को लेकर लोगों में नाराजगी है। नाराज ग्रामीणों का गुस्सा आज फूट पड़ा और उन्होंने तहसीलदार और पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है।

Read More: उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में छात्रों को ITI के साथ मिलेगी रोजगारोन्मुखी व्यवसायी शिक्षा, जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी

 

#HarGharTiranga