RTO की महिला अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज | Viral objectionable audio on social media of RTO's Lady officer

RTO की महिला अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

RTO की महिला अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 4, 2019/2:27 pm IST

भिण्ड: सोशल मीडिया पर आरटीओ की महिला आधिकारी का ऑडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ऑडियो में आरटीओ के खिलाफ गलत टिप्पणी की गई थी। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो पत्रकार सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, कोतवानी पुलिस ने ऑडियो वायरल करने वालों की जांच के आदेश दिए है साथ ही जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की बात कही गई है।

Read More: नहीं पहुंची महतारी एक्सप्रेस, दर्द से कराह रही गर्भवती को झिलगी के सहारे पहुंचाया अस्पताल

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले एक स्थानीय ग्रुप में आरटीओ की एक महिला अधिकारी का ऑडियो वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो में आरटीओ के खिलाफ गलत टिप्पणी किए जाने की बात बताई जा रही है। ऑडियो वायरल होने की बात की जानकारी मिलने पर महिला अधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराई है।

Read More: 7 अगस्त नहीं लगेगी ’जन चौपाल’, अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया कार्यक्रम

आरटीओ की महिला अधिकारी ने दो पत्रकारों और एक अन्य पर आरोप लगाया है कि उन्होंने यह ऑडियो वायरल किया है। मामले को लेकर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच के बाद ग्रुप एडमिन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: मोबाइल से बात करते समय खिड़की से गिरा CISF जवान, पुलिस ने खुदकुशी की भी जताई आशंका

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6_Q1PJR2l9Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>