पूर्व सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन, किसानों को समर्थन देने जुटेंगे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता | Vishal tractor rally organized under the leadership of former CM Kamal Nath Senior Congress leaders will gather to support farmers

पूर्व सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन, किसानों को समर्थन देने जुटेंगे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

पूर्व सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन, किसानों को समर्थन देने जुटेंगे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 24, 2021/2:12 am IST

इंदौर।  किसानों के समर्थन में कांग्रेस भोपाल के बाद अब इंदौर के देपालपुर में भी बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। कांग्रेस आज कृषि कानून के विरोध में और किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च निकालेगी ।आज देपालपुर में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता ट्रैक्टर से सभा स्थल तक पहुचेंगे। इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने बड़े स्तर पर तैयारियां की हैं।

Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?
देपालपुर में आयोजित रैली के लिए प्रत्येक ब्लॉक में कांग्रेस नेताओं को किसानों के साथ दो-दो सौ ट्रैक्टर लाने का टारगेट दिया गया है। इसी हिसाब से करीब 2 हजार ट्रैक्टर देपालपुर पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।
Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है? 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 12 बजे देपालपुर पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रदेश के तमाम बड़े कांग्रेसी नेता भी देपालपुर में मौजूद रहेंगे।

 
Flowers