महिला ने घर से बाहर निकालकर पति की कर दी पिटाई, वायरल हुआ मारपीट का ये वीडियो

महिला ने घर से बाहर निकालकर पति की कर दी पिटाई, वायरल हुआ मारपीट का ये वीडियो

: , March 26, 2021 / 05:40 PM IST

पिपरिया। आप ने पत्नी प्रताड़ना के दर्जनों मामले देखे होंगे। पर क्या पति को भी प्रताड़ित होते कभी आप ने देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक महिला घर के बाहर पाइप से एक युवक पिटाई कर रही है। दरअसल ये मामला है पिपरिया से सटे हथवास का है। जहां दोनों में विवाद के बाद भड़की पत्नी ने सड़क पर पति की पिटाई कर दी।

Read More News:निगरानीशुदा बदमाशों का निकाला जुलूस, व्यापारियों से की थी नगदी-मोबा…

बताया जाता है की पति पत्नी दोनों ही पढ़े लिखे सभ्रांत परिवार से तालुक रखते है। लेकिन लम्बे समय से पत्नी अपनी पति को प्रताड़ित करते चली आ रही थी। पर मामला घर के अंदर होने से कोई नहीं जनता था। वहीं, पत्नी दवारा पति पर पूर्व में कई मामले दर्ज करा चुकी है, कोर्ट में भी मामले चले लेकिन निष्कर्ष कुछ नहीं निकला।

Read More News: नेता प्रतिपक्ष ने कहा सरकार ने जनता के ​हक को छीना, 5 साल तक पार्षदों के दबाव में रहेंगे मेयर और …

इस विवाद के बाद से पति-पत्नी एक ही छत के नीचे अलग अलग रह रहे थे। लेकिन कल दोपहर पति पत्नी के बीच फिर किसी बात से कहा सुनी हो गई। ये ​विवाद इतना बढ़ गया कि भड़की पत्नी ने पाइप से अपने पति को ही ​पिटने लगी। घर से बाहर निकलने पर भी महिला सड़क पर अपने पति को पीटती रही। पति की पिटाई सड़क पर होते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले का शांत कराते हुए दोनों पर मामला दर्ज कर दिया। पत्नी ने भी पति पर शटर में बंद कर मारपीट करने के आरोप लगाया है।