सीएम के साथ एकांत में हुई बातचीत मामले में महिला विधायक ने दी सफाई, कहा- क्षेत्र के विकास के लिए की थी मुलाकात | Women's legislator cleared the matter in a private conversation with CM Said- met for the development of the area

सीएम के साथ एकांत में हुई बातचीत मामले में महिला विधायक ने दी सफाई, कहा- क्षेत्र के विकास के लिए की थी मुलाकात

सीएम के साथ एकांत में हुई बातचीत मामले में महिला विधायक ने दी सफाई, कहा- क्षेत्र के विकास के लिए की थी मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 19, 2019/8:10 am IST

पेंड्रा । सीएम भूपेश बघेल के साथ एकांत में हुई बातचीत के बाद लगातार विवादों में आए मामले पर कांग्रेस पार्टी से कोटा की विधायक रेणु जोगी का बयान सामने आया है। रेणु जोगी ने स्पष्ट किया कि उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कमेंट या टिप्पणी की जानकारी नहीं है । उन्होंने ये भी साफ किया कि  जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी से उनकी इस संदर्भ में कोई बात भी नहीं हुई है। रेणु जोगी ने एकांत में हुई मुलाकात पर लगाातार बयानबाजी पर विराम लगाते हुए कहा कि उन्होंने भूपेश बघेल से सिर्फ क्षेत्र के विकास के संदर्भ में ही मुलाकात की थी ।

ये भी पढ़ें – सीएम- रेणु जोगी की एकांत में हुई चर्चा पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस प…

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रमन सिंह अडानी पर जवाब नहीं दे पाए तो अपने बी टीम को सामने कर दिया। सीएम ने कहा कि किससे मिल रहे हैं, किससे नहीं मिल रहे हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। मुख्यमंत्री से सब लोग मिलने आते हैं। अमित की माता विधायक रेणु जोगी भाभी भी मिलकर गई हैं। एकांत में बातचीत हुई है। अमित जोगी बताएं उस बातचीत को सार्वजनिक करना है या नहीं।

ये भी पढ़ें – भाजपा कार्यसमिति की बैठक खत्म, राज्य सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर ब…

सीएम के इस बयान को आपत्तिजनक बताते हुए अमित जोगी ने ट्वीट किया था कि मेरी मां डॉक्टर रेणु जोगी ने बंद कमरे में भूपेश बघेल से क्या बात की, इसका भी खुलासा करके न केवल मेरी निजी जिज्ञासा समाप्त करें बल्कि जो उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे वरिष्ठ महिला विधायक, चिकित्सक और लेखिका का चरित्र हनन का घिनौना दुष्प्रयास करने की कोशिश की है, उस पर भी स्पष्टीकरण दें।

ये भी पढ़ें – दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, जानिए प्रदेश के किन मुद्दों पर हुई …

अमित जोगी की मां के साथ एकांत में हुई बातचीत को सार्वजनिक करने वाले बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का बयान सामने आया है। अमित जोगी के ट्वीट पर विकास तिवारी ने कहा कि अमित जोगी बताएं की किसे चरित्रहीन कह रहे हैं, रेणु जोगी हमारी माता समान है, उनका बहुत सम्मान है । उन पर किसी भी तरह की अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- अगर सिस्टम में नक्सली घुसे हैं तो उज…

इस मामले में जारी सियासत के बाद कांग्रेस विधायक रेणु जोगी ने स्थित साफ कर विवाद को खत्म करने की कोशिश की है।