सीएम- रेणु जोगी की एकांत में हुई चर्चा पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस प्रवक्ता ने जोगी से पूछा- किसे कह रहे हैं चरित्रहीन

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 17 Jun 2019 04:24 PM, Updated On 17 Jun 2019 04:09 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में अमित जोगी के ट्वीट पर सियासत गरमाई हुई है। दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रमन सिंह अडानी पर जवाब नहीं दे पाए तो अपने बी टीम को सामने कर दिया। सीएम ने कहा कि किससे मिल रहे हैं, किससे नहीं मिल रहे हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। मुख्यमंत्री से सब लोग मिलने आते हैं। अमित की माता विधायक रेणु जोगी भाभी भी मिलकर गई हैं। एकांत में बातचीत हुई है। अमित जोगी बताएं उस बातचीत को सार्वजनिक करना है या नहीं।

ये भी पढ़ें- राजधानी में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवती सहित 5 युवक गिरफ्तार

सीएम के इस बयान को आपत्तिजनक बताते हुए अमति जोगी ने ट्वीट किया था कि मेरी मां डॉक्टर रेणु_जोगी ने बंद कमरे में भूपेश बघेल से क्या बात की, इसका भी खुलासा करके न केवल मेरी निजी जिज्ञासा समाप्त करें बल्कि जो उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे वरिष्ठ महिला विधायक, चिकित्सक और लेखिका का चरित्र हनन का घिनौना दुष्प्रयास करके।

ये भी पढ़ें- दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, जानिए प्रदेश के किन मुद्दों पर हुई ...

अमित जोगी की मां के साथ एकांत में हुई बातचीत को सार्वजनिक करने वाले बयान पर अमित जोगी के कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का बयान सामने आया है। अमित जोगी के ट्वीट पर विकास तिवारी ने कहा कि अमित जोगी बताये की किसे चरित्रहीन कह रहे हैं , रेणु जोगी हमारी माता समान है, उनका बहुत सम्मान है । उन पर किसी भी तरह की अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

Web Title : CM bhupesh -Renu Jogi discusses in seclusion Heat politics on this topic, VIkas Tiwari Asked Amit Jogi About renu jogi

जरूर देखिये