Active corona patients in Gujarat : after 64 schoolgirls, now 24 patients found in this institute

डरा रहा कोरोना.. 64 स्कूली छात्राओं के बाद अब इस इंस्टीट्यूट में मिले 24 मरीज, कैंपस बना कंटेनमेंट जोन

Scaring Corona .. after 64 schoolgirls, now 24 patients found in this institute, campus became containment zone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 9, 2022/8:52 am IST

Active corona patients in Gujarat: नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले फिर से बढ़ते जा रहे हैं। ओडिशा के बाद गुजरात के अहमदाबाद शहर में NID में एक साथ 24 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से दो छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बात दें कि 178 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

यह पहली बार नहीं जब गुजरात में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। इससे पहले भी गुजरात की राजधानी गांधीनगर के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में पिछले माह 162 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई थी।

Read More: मंदिर की निर्माणाधीन छत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, पांच अन्य घायल

ओडिशा में भी हुआ कोरोना ब्लास्ट

इससे पहले ओडिशा के रायगढ़ जिले के दो छात्रावासों में रहने वाले 64 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना जांच में 64 छात्रों के नमूने पॉजिटिव पाए गए, लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं दिखा है। सभी छात्रों स्थिति स्थिर है, और उन्हें निगरानी में रखा गया हैं। गुजरात और ओडिसा के साथ ही देश के अन्य राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। बता दें भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,451 मरीज सामने आए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में दिख सकता है चक्रवाती तूफान असानी का असर, तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार

Summary : गुजरात के अहमदाबाद शहर में NID में एक साथ 24 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं : after 64 schoolgirls, now 24 patients found in this institute

 
Flowers