Three labourers killed

मंदिर की निर्माणाधीन छत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, पांच अन्य घायल

मंदिर की निर्माणाधीन छत के अचानक ढह जाने से उसके मलबे में दबे तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 9, 2022/12:50 am IST

जयपुर। Three labourers killed :  राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के सदर गंगापुर सिटी थाना क्षेत्र में रविवार शाम को मंदिर की निर्माणाधीन छत के अचानक ढह जाने से उसके मलबे में दबे तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  रसौई गैस के दाम बढ़ने से गरीब वर्ग को लगा तगड़ा झटका, महिलाओं ने कहा घर का बजट बिगड़ा…

थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा ने बताया कि जयपुर रोड स्थित देवनारायण मंदिर के बीचों बीच चौक को ढकने का कार्य किया जा रहा था। चौक पर आरसीसी की छत डाली जा रही थी। इसी दौरान अचानक छत नीचे आ गिरी और मलबे के नीचे दबने से तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

यह भी पढ़ें:  जबलपुर: मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं मदनमहल इलाके से सैकड़ों विस्थापित परिवार, कब त​क मिलेंगी इन्हें सुविधाएं?

Three labourers killed : उन्होंने बताया कि मृतक मजदूरों की पहचान एजाज अली, मन्नू खां, सूरज भान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पांच घायलों में से एक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें:  पति ने अपनी पत्नी पर बोला हमला, जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही महिला..

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये गंगापुर सिटी अस्पताल की शवगृह में रखवाया गया है। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  रायपुर में सक्रिय हुआ अवैध हथियार तस्कर गिरोह, लल्ला उर्फ राहुल मोगरे ने पुलिस के सामने किया सनसनीखेज खुलासा

 
Flowers