11th class boy student Wear Burqa and Travels with Girls in bus

बुर्का पहनकर बसों में युवतियों के बीच बैठता था 11वीं कक्षा का छात्र, करता था ऐसी हरकतें, हुआ खुलासा तो दंग रह गए लोग

बुर्का पहनकर बसों में युवतियों के बीच बैठता था 11वीं कक्षा का छात्र! 11th class boy student Wear Burqa and Travels with Girls in bus

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 13, 2022/4:43 pm IST

बेंगलुरु: boy student Wear Burqa हाल ही में कर्नाटक में हिजाब को लेकर जमकर विवाद हुआ था, जिसको लेकर सियासी गलियारों में जमकर बवाल मचा था। लेकिन इसी बीच हिजाब को लेकर एक और मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो बर्का पहनकर बसों में महिलाओं और युवतियों के बीच बैठता था। हैरानी की बात ये है कि ऐसा करने वाला शख्स 11वीं कक्षा का छात्र है। फिलहाल पुलिस ने छात्र को पकड़ लिया है।

Read More: मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई द कश्मीर फाइल्स, सीएम शिवराज ने फिल्म की सफलता पर निर्माता-निर्देशक को दी बधाई 

boy student Wear Burqa मामला बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र का है। शनिवार को कुछ छात्रों ने बुर्का पहने एक युवती को देखा। शक होने पर छात्रों ने उसका पीछा किया। इधर उस युवती के बारे में पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस भी मुस्तैदी से सीकेआई चौराहे पर पहुंच गई। बुर्का पहने युवती बस से उतरी। उसका पकड़ने का प्रयास किया गया तो वह भागकर पास ही शौचालय में छिप गई। हालांकि किसी तरह उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर आदर्शनगर चौकी ले आई।

Read More: ऐसा ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, शरीर के इन अंगों में पड़ गए निशान, आई चोट

पकड़ी गई लड़की से जब पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू की तो पुलिस के भी होश उड़ गए। बुर्के के अंदर से युवती की जगह किसी लड़के की आवाज आ रही थी। पुलिस ने बुर्का उतरवाया तो अंदर एक लड़का निकला। पकड़े गए लड़के ने पुलिस को बताया कि वह एक स्कूल में 11वीं का छात्र है। पुलिस ने इसके बाद उसके माता पिता को मामले की सूचना दी और किशोर को पुलिस थाने ले आई। किशोर ने ऐसा क्यों किया इस बारे में कुछ भी नहीं बताया।

Read More: सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार! पेट्रोल की टेंशन हमेशा के लिए खत्म.. कीमत भी कम

हिंदू संगठनो ने कार्रवाई की मांग

जैसे ही एक युवती बन कर कालेज में किशोर के जाने की बात चर्चा में आई तो उक्त मामले को लेकर भाजपाई व हिंदू संगठन के चौधरी ईशम सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष मुकुल रंजन दीक्षित, राजकुमार प्रजापति, रितेश सेन, दीपक वाल्मीकि आदि ने सीओ गजेन्द्र पाल से मुलाकात कर उक्त मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर प्रार्थना पत्र सौंपा। उधर छात्रों का भी आरोप है कि उक्त युवक पूर्व में भी कई बार बुरका पहन कर बस में छात्राओं के पास बैठ कर यात्रा करते देखा गया है। इतना ही नहीं वह कॉलेज के गेट पर बुर्का पहनकर लड़कियों से छेड़खानी करते भी देखा गया है। सीओ गजेन्द्र पाल के निर्देश पर चौकी प्रभारी धनवान सिंह ने किशोर के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज करने की बात कही है।

Read More: रूस ने पोलैंड सीमा पर किया रॉकेट से हमला,  इधर मारियुपोल में 1500 से ज्यादा लोगों की मौत 

 
Flowers