बड़ी खबर! स्कूल से लौट रही 12 वर्षीय छात्रा के साथ चलती वैन में गैंगरेप, आरोपियों ने पीड़िता को जंगल में छोड़ा |

बड़ी खबर! स्कूल से लौट रही 12 वर्षीय छात्रा के साथ चलती वैन में गैंगरेप, आरोपियों ने पीड़िता को जंगल में छोड़ा

dumka minor school girl gangraped: नाबालिग छात्रा वैन में सवार लोगों लोगों को रास्ता बता ही रही थी कि उसे तेज सिर दर्द के साथ चक्कर आने लगा और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई, होश आने के बाद पता चला कि वह एक वैन में है और उसे गुप्तांग में तेज दर्द हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 9, 2022/11:16 am IST

dumka minor school girl gangraped: दुमका। झारखंड के दुमका से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, दुमका के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई है, 12 वर्षीय कक्षा सात की छात्रा अपने घर से स्कूल गयी थी, जिसके बाद घर पर ही एक नोटबुक भूल जाने के कारण छात्रा वापस घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक वैन में सवार दो लोगों ने उस छात्रा से नदी (जोरिया) जाने का रास्ता पूछा था।

read more: नाइट पार्टी में IIT की छात्रा का IAS ने किया यौन शोषण, अभद्र हरकतें करने वाला SDM सैयद रियाज सस्पेंड

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा वैन में सवार लोगों लोगों को रास्ता बता ही रही थी कि उसे तेज सिर दर्द के साथ चक्कर आने लगा और कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई, होश आने के बाद पता चला कि वह एक वैन में है और उसे गुप्तांग में तेज दर्द हो रहा है, वाहन में मौजूद 2 लोगों में से एक गायब था और दूसरा वाहन चला रहा था।

जंगल में ले जाकर किया रेप

dumka minor school girl gangraped: कुछ ही दूर पर जाकर वैन चालक ने छात्रा को वैन से उतारकर ऑटो में सवार किया औऱ गोड्डा के जंगल ले गया जहां उसके साथ वैन चालक ने भी दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को भी इस विषय में बताने को लेकर धमकी भी दी गई, दुष्कर्म के बाद वैन चालक नाबालिग छात्रा को वहां छोड़कर फरार हो गया, किसी तरह छात्रा वहां से निकल रास्ते पर आई, जहां उसे उसके गांव के परिचित लोगों ने देखा।

read more:  फेमस डॉक्टर ने अपनी आधी उम्र की इंटर्न से ऑफिस में किया बार बार रेप, इस बात के लिए देता था प्रलोभन

वहीं छात्रा ने उससे घटना के बारे में बताया जिसके बाद व्यक्ति ने उसे उसके घर छोड़ा, घर पहुंचते ही पीड़ित छात्रा ने परिजनों को पूरी कहानी बताई जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही पीड़ित छात्रा को दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल जांच के लिए भेजा गया है। अभी तक दोनों आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

 
Flowers