फेमस डॉक्टर ने अपनी आधी उम्र की इंटर्न से ऑफिस में किया बार बार रेप, इस बात के लिए देता था प्रलोभन |

फेमस डॉक्टर ने अपनी आधी उम्र की इंटर्न से ऑफिस में किया बार बार रेप, इस बात के लिए देता था प्रलोभन

Famous doctor raped intern n the office: गुजरात के खेड़ा में चर्चित डॉक्टर अजय वाला पर एक महिला इंटर्न ने बार बार रेप करने का आऱोप लगाया है, आरोप है कि डॉक्टर ने महिला को कई बार दरिंदगी का शिकार बनाया है जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 9, 2022/9:04 am IST

Famous doctor raped intern n the office: खेड़ा, 09 जुलाई 2022। गुजरात के खेड़ा में चर्चित डॉक्टर अजय वाला पर एक महिला ने बार-बार रेप करने का आरोप लगाया है, डॉक्टर पर आरोप है कि वह अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की से कई बार रेप कर चुका है। 52 साल के डॉ. अजय वाला डाकोर उप-जिला अस्पताल के अधीक्षक हैं, शिकायतकर्ता अस्पताल में अप्रेंटिस चिकित्सक है, डाकोर पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि डॉक्टर उसे सरकारी नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम कर रहा था।

read more: Bagless Day: बस्ते के बोझ से बचेंगे बच्चे, आज पहला ‘बैगलेस डे’, बिना बैग के जाना होगा स्कूल 

खेड़ा जिले के डाकोर सब-डिस्टिक अस्पताल में महिला डॉक्टर इंटर्नशिप कर रही थी, वहीं पर डॉ. अजय वाला सरकारी डॉक्टर हैं और पिछले 7 साल से भी ज्यादा समय से यहां पर नौकरी कर रहे हैं। महिला डॉक्टर ने डाकोर पुलिस थाने में सब-डिस्टिक अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डॉ अजय.के.वाला के खिलाफ दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया कि सीएससी क्वार्टर्स और अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया।

read more:  अमरनाथ में बादल फटने के बाद एक और प्राकृतिक आपदा, अब भूकंप से कांपी धरती, अब तक 15 की मौत 

Famous doctor raped intern n the office: महिला डॉक्टर की शादी होने के बावजूद डॉ. अजय ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए, हद तब हो गई जब आरोपी डॉक्टर पीड़िता को तलाक लेने की कहने लगा। डॉक्टर अजय वाला से तंग आकर महिला डॉक्टर ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने भी इस डॉक्टर के सामने आईपीसी धारा 376(2)e,376(2)n, और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

इस घटना को लेकर डाकोर पुलिस थाने के पीएसआई डी.आर.बारीया ने बताया कि आरोपी डॉक्टर अजय गुजरात के आनंद में रहते हैं और 7- 8 साल से डाकोर के सरकारी अस्पताल में सुपरिटेंडेंट डॉक्टर के पद पर कार्य कर रहे हैं और शादीशुदा हैं। फिलहाल महिला डॉक्टर की फरियाद के आधार पर डॉ अजय वाला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

read more: देश प्रदेश की अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं