16 JDU Leaders Join BJP today from dadra and nagar haveli

भाजपा ने इस बड़ी पार्टी को दिया जोर का झटका, एक साथ एक दर्जन से अधिक नेताओं ने थामा BJP का दामन

एक साथ एक दर्जन से अधिक नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन! 16 JDU Leaders Join BJP today from dadra and nagar haveli

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 19, 2022/12:16 pm IST

सिलवासाः JDU Leaders Join BJP today बिहार में भाजपा से अलग होने कई राज्यों में जेडीयू के बुरे दिन आ गए हैं। जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अलग-अलग राज्यों में लगातार जेडीयू नेता पार्टी छोड़ रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि रविवार को जेडीयू को भाजपा ने एक और बड़ा झटका दिया है। जेडीयू के 16 नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। इन सभी नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली है। बता दें कि इससे पहले अरुणाचल प्रदेश और मणिपुरी में जेडीयू को करारा झटका लगा था।

Read More: ‘अमित जोगी बाथरूम में बैठकर निर्णय लेते हैं‘, विधायक प्रमोद शर्मा बोले मैं धर्मजीत के साथ 

JDU Leaders Join BJP today मिली जानकारी के अनुसार दादरा और नगर हवेली में जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। पार्टी की एक पूरी ईकाई भाजपा में शामिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी 16 नेता बिहार में हुई राजनीतिक उथल-पुथल के बाद भाजपा में जगह तलाश रहे थे और मौका मिलते ही पार्टी की सदस्यता ले ली।

Read More: Chandigarh University MMS Case : पहले वायरल हुए वीडियो, अब क्लासेस सस्पेंड, छात्रों के हंगामे के बीच यूनिवर्सिटी प्रबंधन का बड़ा फैसला 

जेडीयू नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा के महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि यहां 16 जेडीयू नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। जेडीयू की पूरी इकाई का ही भाजपा में विलय हो गया। वैसे बात करें जेडीयू की तो बिहार के अलावा इसकी चुनावी उपस्थिति किसी राज्य में नहीं है। मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में जो इक्का-दुक्का विधायक थे वे भी भाजपा में शामिल हो गए। वहीं नीतीश कुमार की नजर 2024 के लोकसभा चुनाव पर है। वह विपक्षी एकता के लिए नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

Read More: 5 अक्टूबर के बाद जारी होगा शिक्षकों का तबादला आदेश, 7 दिन के अंदर करना होगा ज्वाइन 

वहीं, जेडीयू ने कहा था कि भाजपा पीठ में चुरा घोंप रही है। पार्टी ने अमित शाह और पीएम मदी पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया था। इससे पहले अरुणाचल प्रदेश में भी 8 विधायक भाजपा में शामि हो गए थे। जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह का कहना है कि भाजपा अनैतिक कार्य कर रही है क्योंकि जो जेडीयू विधायक भाजपा में शामिल हुए हैं उन्होंने भाजपा के ही उम्मीदवारों को हराया था ऐसे में जनता के साथ धोखा किया जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक