24-year-old girl fell from 7th floor naked

नग्न अवस्था में 7वीं मंजिल से गिरी 24 साल की युवती, फ्लैट में दोस्त के साथ देर रात तक कर रही थी पार्टी

नग्न अवस्था में 7वीं मंजिल से गिरी 24 साल की युवती, फ्लैट में देर रात तक चल रही थी पार्टीः 24-year-old girl fell from 7th floor naked

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 19, 2021/7:49 pm IST

नई दिल्लीः girl fell from 7th floor naked देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा इलाके के एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक 24 साल की लड़की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई। छत से गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में सोसायटी गार्ड ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि युवती जिस समय छत से गिरी, उस समय वह निर्वस्त्र हालत में थी।

Read more : इस कार में महज 150 रुपए में रायपुर से पहुंच जाएंगे नागपुर, वो भी फैमिली के साथ, जानिए क्या है कीमत

girl fell from 7th floor naked मिली जानकारी के अनुसार लड़की पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और हरियाणा के पानीपत में रहती है। 12 दिसंबर को लड़की ग्रेटर नोएडा अपने दोस्त से मिलने आई थी। आधी रात के आसपास लड़की अचानक सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई। शुरुआती जांच में पुलिस को यह पता चला है कि लड़की नींद और नशे में होने की वजह से खिड़की से नीचे गिर गई।

Read more : भारत में लॉन्च हुई Eeve Soul की इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज पर देगी 120 तक की रेंज, जानें कितनी है कीमत 

बताया जा रहा है कि लड़की के दोस्त ने पुलिस को बताया कि जिस दिन यह घटना हुई, उस रात दोनों ने पार्टी की थी और आधी रात के वक्त जब लड़की बाथरूम गई और खिड़की से नीचे गिर गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अस्पताल में लड़की डॉक्टरों की निगरानी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

 
Flowers