26 OctoberLiveUpdate: Sonia Gandhi congratulates British PM Rishi Sunak

26 October Live Update: सोनिया गांधी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को दी बधाई

26 October Live Update: Sonia Gandhi congratulates British PM Rishi Sunak अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक को दी बधाई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 26, 2022/6:10 am IST

26 October Live Update: कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को बधाई दी। “… भारत-ब्रिटेन के संबंध हमेशा बहुत खास रहे हैं और मुझे विश्वास है कि आपके कार्यकाल के दौरान ये और अधिक गहरे होंगे।”

 

 

26 October Live Update: सेनेट्री शोरूम के गोडाउन में भीषण आग लग गई। यह आग तीसरी मंजिल के माले पर बने गोडाउन में लगा है। फायर ब्रिगेड से आग बुझाने का प्रयास जारी है। आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। लाखों का नुकसान हुआ है। यह घटना कोतवाली थाने के गुब्बारा फाटक की है।

 

 

26 October Live Update: गुजरात : वडोदरा के प्रतापनगर इलाके में आरओ प्लांट के गोदाम में लगी आग और आसपास की 4-5 दुकानों में भीषण आग. दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद। आग बुझाने का काम चल रहा है। कोई हताहत/चोट की सूचना नहीं है।

 

 

 

26 October Live Update Lakshmi-Ganesh’s photo on the note: नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ‘मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे हमारे नए नोटों पर गांधी जी की तस्वीर के साथ-साथ श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की तस्वीर लगाई जाए। उन्होंने कहा कि जब इंडोनेशिया कर सकता है, इंडोनेशिया ने भी श्री गणेश जी को चुना तो हम भी कर सकते हैं। मैं कल या परसों केंद्र को इसके लिए पत्र लिख कर अपील करूंगा। देश की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के प्रयासों के अलावा हमें ईश्वर के आशीर्वाद की भी जरूरत है।

यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

26 October Live Update दिल्ली। एआईसीसी कार्यालय में कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है। इस दौरान कांग्रेस की निवर्तमान अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत सैकड़ों नेता एआईसीसी कार्यालय में मौजूद रहे।