किसान आंदोलन का 29वां दिन, राहुल गांधी राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च, बिल के समर्थन में आज दिल्ली पहुंचेगी किसान सेना | 29th day of peasant movement Rahul Gandhi will march till Rashtrapati Bhavan Farmers army will reach Delhi today in favor of bill

किसान आंदोलन का 29वां दिन, राहुल गांधी राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च, बिल के समर्थन में आज दिल्ली पहुंचेगी किसान सेना

किसान आंदोलन का 29वां दिन, राहुल गांधी राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च, बिल के समर्थन में आज दिल्ली पहुंचेगी किसान सेना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 24, 2020/4:28 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन का आज 29वां दिन है। किसान संगठन तीनों कृषि कानून वापस लेने पर अड़े हैं। किसान संगठनों ने सरकार का बातचीत का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। किसान संगठनों का कहना है कि सरकार MSP पर नया ड्राफ्ट भेजे। कानूनों में संशोधन स्वीकार नहीं है। किसानों ने लिखित में सरकार से ठोस प्रस्ताव मांगा है। किसानों ने ये भी कहा गया है कि सरकार को खुले मन से बात करनी चाहिए, जबकि सरकार तिकड़म और चालाकी से बात कर रही है।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड: मुख्यमंत्री के सलाहकार की कंपनी पर कांग्रेस ने लगाए भ्रष…

इधर, किसानों के समर्थन में राहुल गांधी आज सुबह पौने 11 बजे दिल्ली के विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे और राष्ट्रपति को किसानों के हस्ताक्षर सौपेंगे।

ये भी पढ़ें- डीडीसी चुनाव : 278 सीटों पर नतीजे घोषित ; गुपकर गठबंधन 110, भाजपा न…

वहीं, कृषि कानून के समर्थन में भी कुछ संगठन आगे आए हैं। किसान सेना ने कृषि कानूनों का समर्थन किया है। ये किसान संगठन सरकार के साथ हैं। इसको लेकर पश्चिमी यूपी के किसान आज दिल्ली मार्च करेंगे। हजारों किसान इस मार्च के साथ दिल्ली पहुंचेंगे।