हंसी-मजाक में हुआ बड़ा हादसा, चार छात्र बुरी तरह झुलसे, जानें पूरा मामला... | 4 students burnt by acid

हंसी-मजाक में हुआ बड़ा हादसा, चार छात्र बुरी तरह झुलसे, जानें पूरा मामला…

4 students burnt by acid: प्रयोगात्मक परीक्षा के दौरान एक विद्यार्थी द्वारा कथित तौर पर रसायन फेंकने से चार छात्र झुलस गए।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 06:21 PM IST, Published Date : February 28, 2024/6:10 pm IST

4 students burnt by acid: नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में एक कॉलेज में प्रयोगात्मक परीक्षा के दौरान एक विद्यार्थी द्वारा कथित तौर पर रसायन फेंकने से चार छात्र झुलस गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार को एक निजी कॉलेज में हुई।

Read more: ‘मैं दबाव नहीं लेता बल्कि मैं दबाव देता हूं…’, इस्तीफा स्वीकार नहीं होने पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान 

दादरी थाने के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने कहा, ‘‘कॉलेज में बी-फार्मा के प्रथम वर्ष की प्रयोगात्मक परीक्षा ली जा रही थी। इस दौरान एक छात्र ने अन्य छात्र पर पहले पानी फेंका, जिके बाद उसने प्रयोगशाला में रखा रसायन चार छात्रों पर फेंक दिया।’’ उन्होंने बताया कि इससे प्रशांत, सिद्धार्थ, शाबाज और जैद झुलस गए जिनका उपचार किया जा रहा है।

Read more: Sex Racket Busted: पुलिस ने किया देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश, कव्वाली गायिका गिरफ्तार 

4 students burnt by acid : थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल शिकायत नहीं मिली है लेकिन पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है। उधर, कॉलेज प्रशासन ने बताया कि मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers