60 साल के प्रेमी ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, इस वजह से आ रही थी दोनों के प्यार में दूरी

प्यार में पागल लोग पागलपन की साड़ी हदें पार देते हैं। कई लोग प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि वो कोई भी भयानक कदम उठा ले ते हैं। आज हम

Edited By: , May 22, 2022 / 02:41 PM IST

threw acid on girlfriend : नई दिल्ली। प्यार में पागल लोग पागलपन की सारी हदें पार देते हैं। कई लोग प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि वो कोई भी भयानक कदम उठा ले ते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपको लगेगा की यह एक फ़िल्मी स्टोरी है। ये मामला बिहार के बेतिया से सामने आया हैं। यहां एक 60 वर्षीय शख्स ने अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया। यह कहानी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

यह भी पढ़े : अनोखा प्रयास: 10 हजार ग्रीन हैंड प्रिंट लेकर बनाया लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस तरह से रचा इतिहास 

बच्चों को लेकर आई दोनों के बीच दूरी

यह पूरी घटना नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरगजवा गांव की है। यहां 60 साल के शख्स और 48 साल की महिला के बीच प्रेम संबंध था। बच्चों को लेकर दोनों के प्यार में दूरी आ गई। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि शख्स ने अपनी प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया।

यह भी पढ़े : आसमान से बरसी आफत, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 मजदूरों की मौत, 6 से ज्यादा लोग घायल  

पीड़िता ने बताई घटना

पीड़िता ने बताया कि जब वो सो रही थी तब कासिम मियां उसके घर आया और उसपर तेजाब फेंक दिया। इसकी वजह से वो बुरी तरह झुलस गयी। सुबह परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : अगर आपको भी फ्री में चाहिए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, तो पूरा करे कंपनी का ये चैलेंज

आरोपी ने कहा उसे जबरन फसाया जा रहा है

इस मामले में आरोपी शख्स कासिम मियां ने बताया कि उसकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उसका महिला के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। दोनों के बीच कई सालों तक अच्छे संबंध रहे, लेकिन बच्चों की वजह से मामला बिगड़ गया। इसके बाद हम दोनों अलग हो गए। एक ही गांव में रहने की वजह से सामना हो जाता है, लेकिन हम अपना रास्ता बदल लेते हैं और बात तक नहीं करते।

यह भी पढ़े :  बाल संरक्षण गृह से भागकर बस्ती पहुंचा अपचारी बालक, फिर लोगों ने ऐसे सिखाई सबक, देखें वीडियो 

कासिम मियां ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका पर तेजाब नहीं फेंका है। उसे जबरन इस मामले में फंसाया जा रहा है। वहीं इस मामले पर नरकटियागंज शिकारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का बेतिया एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है।