आसमान से बरसी आफत, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 मजदूरों की मौत, 6 से ज्यादा लोग घायल 

आसमान से बरसी आफत, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 3 मजदूरों की मौतः Disaster rained from the sky, 3 laborers died due to lightning

Edited By: , May 22, 2022 / 01:30 PM IST

अमरोहाः Disaster rained from the sky उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सैयद नगली थाना क्षेत्र के कनैटा गांव में शनिवार शाम आकाशीय बिजली गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read more :  Suhana Khan Birthday : शाहरुख खान की बेटी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, इन बोल्ड तस्वीरों से लूटा फैंस का दिल

Disaster rained from the sky उन्होंने बताया कि शनिवार शाम कनैटा गांव के पास नौ मजदूर नीलगिरी के पेड़ काट रहे थे, तभी अचानक आंधी-बारिश शुरू हो गई और सभी मजदूर आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए।

Read more : एशिया कप: पाकिस्तान के खिलाफ शुरूआती मुकाबले में युवा भारतीय टीम को दबाव से निपटने की जरूरत

सूत्रों के मुताबिक, घटना में रिफाकत (55), प्रेमचंद (23) और राजेंद्र (30) की मौत हो गई, जबकि वसीम, नवाजिश, मोमराज, देवेंद्र, अनीस और इमरान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अमरोहा स्थित मुन्नी देवी मेमोरियल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more :  बाल संरक्षण गृह से भागकर बस्ती पहुंचा अपचारी बालक, फिर लोगों ने ऐसे सिखाई सबक, देखें वीडियो

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. संजय अग्रवाल के अनुसार, घायलों का इलाज जारी है और वे सभी खतरे से बाहर हैं। हसनपुर के उप-जिलाधिकारी सुधीर कुमार ने बताया कि हर मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।