7 bachche Allah ki den, Gareebi Modi ki den

Latest Viral Video: “बच्चें तो अल्लाह की देन है और गरीबी मोदी जी ने दी”.. देखें रिपोर्टर से क्या कह गई ये मुस्लिम महिला..

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 10:35 AM IST, Published Date : April 21, 2024/10:35 am IST

Latest Viral Video: लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही हलचल के बीच बीते 19 अप्रैल को पहले चरण का चुनाव हो चुका है। ऐसे में मतदान कर बाहर निकली एक मुस्लिम महिला का रिपोर्टर से बातचीत करने का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (7 bachche Allah ki den, Gareebi Modi ki den) इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला महंगाई और गरीबी को लेकर क्या-क्या बोलते हुए दिखाई दे रही है। वहीं देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में किस नेता को देखना चाहती है।

Re Polling in Manipur: मणिपुर में इन दो जगहों पर फिर से होगा मतदान.. चुनाव आयोग ने मानी कांग्रेस की मांग, ये हैं वजह..

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम महिला ने रिपोर्टर से बातचीत में कहा कि, राहुल गांधी अगर देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो बहुत अच्छी बात होगी। (7 bachche Allah ki den, Gareebi Modi ki den) यह देश के लिए बहुत ही गर्व की बात होगी। इसपर रिपोर्टर ने महिला से पूछा कि गर्व की बात कैसे तो उसने कहा कि राहुल गांधी देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। वहीं स्माार्ट फोन चलाने की बात पूछने पर महिला ने कहा कि उसके बच्चे चलाते हैं स्मार्ट फोन, वह नहीं चलाती। देखें ये दिलचस्प बातचीत..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers