परिवार के 7 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 4 लोगों की मौत 3 का इलाज जारी | 7 family members attempt mass suicide, 4 people continue treatment for 3 deaths

परिवार के 7 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 4 लोगों की मौत 3 का इलाज जारी

परिवार के 7 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या की कोशिश, 4 लोगों की मौत 3 का इलाज जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 13, 2019/9:45 am IST

नईदिल्ली । तमिलनाडु में कर्ज में डूबे एक परिवार के 7 सदस्यों ने कीटनाशक दवा पी ली जिसके बाद इनमें से एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों सहित तीन को बचा लिया गया है। पुलिस यह आशंका जता रही है कि कर्ज में डूबे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला लिया होगा। घटना चेन्नई ?के अन्नानूर इलाके की है।

यह भी पढ़ें —  बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि बिल्डिंग ठेकेदार गोविंदस्वामी, उनकी पत्नी सुब्बामल, बेटे नागराज और रवि की मौत हो गई, जबकि गोविंदस्वामी की बेटी कल्याणी, सर्वेश्वरी और योगप्रिया की हालत नाजुक है। इनका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार को कारोबार में भारी नुकसान हुआ था।उनके ऊपर 80 लाख रुपये का कर्ज था।

यह भी पढ़ें — अमेरिका ने सीरिया में हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए …

हालाकि घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस को घटनास्थल पर एक कीटनाशक की एक बोतल मिली है, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इस घटना की जानकारी तब हुई जब बेटी कल्याणी का पति अरुमुगम शाम 6.50 घर लौटा तो देखा सभी लोग अचेत अवस्था पड़े हुए मिले, उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें — वेतन विसंगति को लेकर अधिकारियों में आक्रोश, 14 से 16 अक्टूबर तक कलमबंद हड़ताल का ऐलान

फिलहाल पुलिस इस मामले में कल्याणी के होश में आने का इंतजार कर रही है। उनके होश में आने के बाद ही इस आत्महत्या की कोशिश से पर्दा उठ सकेगा। पुलिस यह आशंका भी जता रही है कि कल्याणी और उसकी बेटियों ने भूलकर उस कोल्ड ड्रिंक को पी लिया हो जिसमें कीटनाशक मिला था।

यह भी पढ़ें — भूकंप के तेज झटकों के बाद घरों से बाहर निकल आए लोग, रिक्टर स्केल पर 4.5 थी तीव्रता

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/sOXYs28aICM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>