7-member Congress delegation to meet President regarding Lakhimpur case, sought time by writing a letter

लखीमपुर मामले को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल, पत्र लिखकर मांगा समय

7-member Congress delegation to meet President regarding Lakhimpur case, sought time by writing a letter

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 10, 2021/7:25 pm IST

नई दिल्लीः लखीमपुर मामले को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है। मोदी सरकार के साथ साथ योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है। इसी बीच अब कांग्रेस पार्टी ने 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय मांगा है। इसके लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी के.सी. वेणुगोपाल ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है।

read more : नाबालिग से मेडिकल जांच के नाम पर डॉक्टर ने की छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

पत्र में कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि “प्रत्यक्षदर्शी किसानों ने साफ तौर पर कहा है कि मारे गए किसान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे की गाड़ी से कुचले गए थे। गाड़ी वो ही चला रहा था. चारों ओर विरोध और सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बावजूद, दोषियों के खिलाफ कोई निर्णायक कार्रवाई नहीं हुई। ना ही मंत्री के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है।” पत्र में आगे कहा गया है, “कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल तथ्यों का विस्तृत ज्ञापन पेश करने के लिए जल्द से जल्द प्राथमिकता के आधार पर आपसे मिलने का समय मांगता है।”

read more : मर गई प्रेमी की मां, तो प्रेमिका ने उसके पिता से कर ली शादी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

प्रतिनिधिमंडल में ये नाम है शामिल

राष्ट्रपति से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल मेंप्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी समेत प्रियंका गांधी वाड्रा, सांसद ए.के एंटोनी, सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद अधीर रंजन चौधरी, जनरल सेक्रेटरी के.सी. वेणुगोपाल और गुलाम नबी आजाद का नाम शामिल है।