Raj kundra case latest update : 8 lakh demand exposed Raj Kundra's pole

8 लाख की डिमांड ने खोली राज कुंद्रा की पोल ! पोर्न फिल्म शिमला में शूट किए जाने का बन रहा था प्लान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 25, 2021/2:33 pm IST

Raj kundra case latest update :

मुंबई शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा को लेकर ताजा खुलासा हुआ है। मुंबई क्राइम ब्रांच से कुंद्रा लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं कि ब्रिटेन में पंजीकृत केनरिन कंपनी से उनका कोई संबंध है। कुंद्रा ने अपने बचाव में कहा है कि केनरिन कंपनी के निदेशक उनके रिश्तेदार प्रदीप बख्शी हैं। वहीं जब पुलिस ने कुंद्रा के फोन को खंगाला तो वॉट्सऐप चैट राज कुंद्रा ने माना कि केनरिन कंपनी में वह पार्टनर हैं। सूत्रों के हवाले से शनिवार को यह जानकारी दी गई है।

‘पॉर्न वीडियो केनरिन कंपनी के जरिए ही अपलोड होते थे ‘
मुंबई पुलिस के मुताबिक केनरिन वह कंपनी है, जहां से पॉर्न वीडियो अपलोड किए जाते थे। ये वीडियो मुंबई स्थित राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज कंपनी से लंदन भेजे जाते थे। वियान इंडस्ट्रीज की एक डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी भी थीं, जिन्होंने बीते वर्ष इस कंपनी के निदेशक पद से रिजाइन किया था। शुक्रवार को जब मंबई क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को सामने बैठाकर शिल्पा से पूछताछ की तो यह सवाल भी पूछा कि उन्होंने वियान कंपनी के निदेशक पद से रिजाइन क्यों दिया।

Read More News: NICU में 100 में से 26 बच्चों की हो जाती है मौत, अंबेडकर अस्पताल से सामने आए आंकड़े डराने वाले

गहना की गिरफ्तारी से हुआ मामले का पर्दाफाश

Raj kundra case latest update : बता दें कि राज कुंद्रा का नाम उनकी ही कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत ने लिया था, जिसे फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। उमेश की गिरफ्तारी से पहले क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हिरासत में लिया था। जहां से इस मामले की परतें खुली हैं।

जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा की संलिप्तता उजागर होने में गहना वशिष्ठ अहम कड़ी हैं। गहना की गिरफ्तारी से टेंशन में आए इस केस में वॉन्टेड आरोपी यश ठाकुर ने उमेश कामत को कई वॉट्सऐप किए थे, उसने किसी भी तरह गहना को पुलिस हिरासत से बाहर निकालने की बात कही थी। यश ने कहा था कि वह हम सबकी पोल खोल देगी। यह चैट अब सार्वजनिक हो गई है।

Read More News: गुरु शरणम बीजेपी! सियासी तौर पर गुरूपूर्णिमा मनाने के पीछे क्या है पार्टी का असल मकसद?

‘गहना को छुड़वाने के लिए आठ लाख रु चाहिए’

Raj kundra case latest update : 7 फरवरी, 2021 के एक चैट में यश ठाकुर उमेश से कह रहा हैं कि गहना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मुझे उसे छुड़वाने के लिए आठ लाख रु चाहिए हैं। उमेश इस पर जवाब लिखते हैं कि बैंक से निकालेंगे कैसे ? अभी उसका मोबाइल बंद दिखा रहा है। आप खुद ही बताओ क्या करें? उसी चैट में यश ठाकुर उमेश कामत को गहना की गिरफ्तारी से जुड़े कई न्यूज लिंक भेजता है। जवाब में उमेश कहता है कि मैं सोचता हूं कि मैं एक महीने के लिए शिमला चला जाऊं। वहां जाकर शूट (शूटिंग) भी कर लूंगा। जवाब में यश ठाकुर कहता है कि यह बेस्ट है। तुम सेफ रहोगे, तो मेरे दिमाग में शांति रहेगी।

Read More News: पलायनवादी कौन? मानसून सत्र से पहले पक्ष-विपक्ष के बीच सियासी बयानबाजी

वॉट्सऐप चैट ने खोला राज

उमेश कामत फरार हो पाता इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद उमेश के जब्त किए गए मोबाइल फोन से राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत मिले। बता दें कि उमेश कामत के साथ जिस यश ठाकुर की जो चैट्स सामने आई है, उसी यश ठाकुर ने ऐंटी करप्शन ब्यूरो को चार मेल किए थे। इनमें आरोप लगाया गया था कि राज कुंद्रा ने मुंबई क्राइम ब्रांच में किसी अधिकारी को 25 लाख रु घूस में दिए थे। इसी वजह से वह फरवरी में नाम आने के बावजूद गिरफ्तार नहीं हुए थे। मुंबई पुलिस ने इन आरोपों का खंडन किया है।