8 patients of BF.7 found in India

देश में फिर से कोरोना ने दी दस्तक! एक साथ मिले 8 संक्रमित, अलर्ट मोड में आया स्वास्थ्य विभाग

8 patients of BF.7 found in India म्यांमार और बैंकॉक के 8 नागरिक पॉजिटिव मिले; इनमें 4 गया और 4 दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 04:31 PM IST, Published Date : December 26, 2022/4:31 pm IST

8 patients of BF.7 found in India: पूरी दुनिया में एक बार फिर कोरोना का संकट मंडराने लगा है। कई देश में जहा कोरोना के चलते लॉकडाउन जैसे हालत हो गए तो वहीं अब भारत में भी कोरोना ने जस्तक दे दी है। हाल ही में दूसरे देश से भारत में आए 8 विदेशी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बिहार के गया एयरपोर्ट पर बैंकॉक के 3 और म्यांमार के एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

8 patients of BF.7 found in India: वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर म्यांमार से आए 4 विदेशियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी के सैंपल जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेज दिए गए हैं। कोलकाता एयरपोर्ट पर भी 2 कोविड पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से एक 24 दिसंबर को दुबई से आया था, जबकि दूसरा मलेशिया के कुआलालंपुर से आया था।

8 patients of BF.7 found in India: गया में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आए 4 विदेशी नागरिक कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे धार्मिक स्थल पर कोविड मामलों की संख्या बढ़ने की आशंका बढ़ गई है। सिविल सर्जन डॉ रंजन कुमार सिंह ने कहा कि विदेशियों को फिलहाल बोधगया के एक होटल में आइसोलेट किया गया है।

ये भी पढ़ें- सावधान! तेजी से पैर पसार रही ये बीमारी, राजधानी में एक हफ्ते में मिले 247 मामले, 7 लोगों की हो चुकी है मौत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers