Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अन्य घायल... | Tamil Nadu Firecracker Factory Blast

Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अन्य घायल…

Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अन्य घायल...

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 05:47 PM IST, Published Date : May 9, 2024/5:47 pm IST

Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: विरुधुनगर। तमिलनाडु के विरुधुनगर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 8 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि ये घटना विरुधुनगर जिले में शिवकाशी के पास का है। वहीं पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 12 अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। फैक्ट्री के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस था। दूसरी ओर धमाका किस वजह से हुआ इसकी जांच की जा रही है।

Read more: CGBSE 10th topper simran saba: टेलर की बेटी ने किया 10वीं में टॉप, IAS बनना है सिमरन सबा का सपना, देखें कैसें उसने हासिल किया ये मुकाम 

शिवकाशी भारत में पटाखा बनाने की फैक्टरियों के लिए जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक विरुधुनगर के शिवकाशी के सेंगमालापट्टी में एक पटाखा फैक्ट्री है, इसी फैक्ट्री में एक ब्लास्ट हो गया। वहीं यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार और तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

Read more: Lok Sabha Chunav 2024: ‘मंगलसूत्र छीनने के लिए भाजपा जिम्मेदार…’, जानें कांग्रेस ने और क्या-क्या लगाए आरोप? 

Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: वहीं इस हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई, जहां सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है, मौके पर रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ लोग फंसे हुए हुए, उन्हें निकालने की हरसंभव कोशिश की जा रही। दूसरी ओर फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट से पटाखा फैक्ट्री के 7 कमरे पूरी तरह से तबाह हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू करने की कवायद शुरू कर दी है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers