'A babu bidi hai kya?'... On refusing, the brothers took the dreadful step

‘ए बाबू बीड़ी है क्या?’… मना करने पर भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम पहुँच गए जेल, जानिए पूरा मामला

'ए बाबू बीड़ी है क्या?'... मना करने पर भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम पहुँच गए जेल, जानिए पूरा मामला , the brothers took the dreadful step

Edited By: , August 11, 2022 / 11:26 AM IST

Brothers took the dreadful step : नई दिल्ली। मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके से एक मामूली बीड़ी मांगने को लेकर झड़प से मामला हत्या तक पहुंच गया। यह मामला इतना बढ़ा कि झगड़े में कूड़ा बीनने वाले एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आरोपियों की पहचान 21 वर्षीय शिवम और 19 वर्षीय मोहित के रूप में हुई है जो वसंत विहार के निवासी हैं।

Read more: प्रदेश में आयकर विभाग के छापे, 390 करोड़ की मिली बेनामी संपत्ति, 58 करोड़ कैश सहित 32 किलो सोना बरामद 

Brothers took the dreadful step : सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली गेट के लाल गली क्षेत्र में आश्रय गृह के पास एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है।अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस वहां पहुंची तो व्यक्ति घायल अवस्था में मिला जिस पर चाकू से हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि उसे एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण किया और दो संदिग्धों को देखा। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि एक व्यक्ति ने संदिग्धों की पहचान मोहित और शिवम के रूप में की, जिन्हें बाद में दिल्ली गेट इलाके से पकड़ लिया गया।

Read more: देश के 14 वें नव-निर्वाचित उपराष्ट्रपति का होगा आज राज्याभिषेक, पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 

जानें पूरा मामला
Brothers took the dreadful step : पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कहा है कि उन्होंने सोमवार को अपराह्न लगभग दो बजे आश्रय गृह के पास कूड़ा बीनने का ही काम करने वाले व्यक्ति से बीड़ी मांगी तो उसने गाली-गलौज की और बीड़ी देने से मना कर दिया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इस पर उन्होंने चाकू से हमला किया और फिर घटनास्थल से भाग गए। पुलिस ने कहा कि घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

और भी है बड़ी खबरें…