रोहिणी में कहासुनी होने पर एक खानपान कर्मी की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत |

रोहिणी में कहासुनी होने पर एक खानपान कर्मी की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत

रोहिणी में कहासुनी होने पर एक खानपान कर्मी की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत

:   Modified Date:  February 9, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : February 9, 2023/1:59 pm IST

नयी दिल्ली, नौ फरवरी (भाषा) दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 12 क्षेत्र में बीती रात एक कार्यक्रम के दौरान खाने की प्लेटों को लेकर एक खानपान कर्मी को दो लोगों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को रात 12 बजकर 58 मिनट पर प्रशांत विहार थाने में फोन आया कि रोहिणी के सेक्टर 12 में जापानी पार्क के समीप सांवरिया टेंट के पीछे झगड़ा हो गया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) रजनीश गर्ग ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब उसने पाया कि झगड़े में घायल हुए एक व्यक्ति को बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान किराड़ी के प्रेमनगर निवासी संदीप ठाकुर के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि एक कार्यक्रम के दौरान जब ठाकुर डीजे कर्मियों के लिए खाने की प्लेट नहीं ला पाया तब दो व्यक्तियों ने उसकी पिटाई कर दी। गर्ग के मुताबिक ठाकुर के सिर पर प्लास्टिक की किसी मजबूत चीज से प्रहार किया गया।

पुलिस ने कहा कि प्रशांत विहार थाने में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसने कहा कि जांच से पता चला है कि घटना के वक्त मौके पर चार लोग थे जिनमें से दो से पूछताछ की जा रही है और सभी संदिग्धों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है।

उनके अनुसार, अन्य दो आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

भाषा

राजकुमार मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers