Unnatural Sex with dog

आधी रात को कुतिया के साथ संबंध बना रहा था युवक, पड़ोसी ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

Unnatural Sex with dog आंगन में कुतिया से कर रहा था अननैचुरल सेक्स, पड़ोसी ने बना लिया वीडियो, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : March 5, 2023/4:25 pm IST

Unnatural Sex with dog: इन दिनों कुत्तों को मारना जहर देन, कार के कुचलने के कई मामले सामने आ रहे है। इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली से एक बड़ा शर्मनाक मामला सामने आया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सख्स ने मानवता की सारी मर्यादा पार कर दी। राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी में एक फीमेल डॉग से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राजधानी में एक सप्ताह में इस तरह की यह दूसरी घटना है।

Unnatural Sex with dog: इस मामले का खुलासा जब हुआ जब पड़ोसी ने इस हरकत की वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक कृत्य) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Unnatural Sex with dog: शिकायतकर्ता के मुताबिक, जब वह 28 फरवरी की देर रात घर लौटा तो उसने आरोपी के घर से कुत्ते के रोने की आवाज सुनी। उसने देखा कि आरोपी अपने घर के आंगन में कुतिया को वाइपर से धमकाते हुए उसका यौन शोषण कर रहा था। शिकायतकर्ता ने इस घटना की जानकारी पीपुल फॉर एनिमल्स की सदस्य को दी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्ट किया। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते इसी तरह के एक मामले में दिल्ली के हरि नगर के एक पार्क में कुत्ते का यौन शोषण करने के आरोप में एक मजदूर को गिरफ्तार किया गया था। उस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था।

ये भी पढ़ें- हिजाब पहनकर पेपर नहीं दे पाएंगी मुस्लिम छात्राएं, PUC की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री का ऐलान

ये भी पढ़ें- कोरोना के बाद इस वायरस ने बढ़ाई टेंशन, जारी हुई गाइडलाइन जानें लक्षण, न करें ये गलती

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें