एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या |

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:55 AM IST, Published Date : February 4, 2023/12:55 am IST

नोएडा (उप्र), तीन जनवरी (भाषा) नोएडा में थाना एक्सप्रेस-वे थानाक्षेत्र के सेक्टर 168 स्थित एक सोसाइटी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शुक्रवार देर रात को 20 वीं मंजिल से कथित रूप से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि हरियाणा के पद सोनीपत जनपद के नमन मदान (26) बेंगलुरू की कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करते थे। उन्होंने बताया कि वह मौजूदा समय में घर से काम कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि नमन मदान अपनी महिला मित्र चंडीगढ़ निवासी चक्षु बंसल के साथ कल सेक्टर 168 स्थित लोटस पार्क सोसाइटी के एक स्टूडियो अपार्टमेंट में रहने आए।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नमन मदान ने स्टूडियो अपार्टमेंट के 20 वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के फ्लैट में शराब और नशीले पदार्थ रखा हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक की महिला मित्र की एक सहेली भी उससे मिलने के लिए दिन में आई थी।

द्विवेद्वी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने आखिर आत्महत्या क्यों की। उन्होंने बताया कि अगर मृतक के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers