कार में टक्कर साजिश या फिर हादसा, उन्नाव रेप मामले में सड़क हादसे की जांच के लिए CBI ने भेजी 20 अफसरों की टीम | A team of 24 officers sent by CBI to investigate a road accident in a collision plot or accident, Unnao rap case in the car

कार में टक्कर साजिश या फिर हादसा, उन्नाव रेप मामले में सड़क हादसे की जांच के लिए CBI ने भेजी 20 अफसरों की टीम

कार में टक्कर साजिश या फिर हादसा, उन्नाव रेप मामले में सड़क हादसे की जांच के लिए CBI ने भेजी 20 अफसरों की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 3, 2019/1:01 am IST

नई दिल्ली। उन्नाव रेप मामले में पीड़िता की कार में टक्कर आखिर कैसे हुई, इसका पता लगाने के लिए CBI ने मामले की जांच जल्दी पूरी करने के लिए 20 अधिकारियों की एक स्पेशल टीम भी बनाई गई है। जांच एजेंसी की टीमें रायबरेली, उन्नाव और लखनऊ में अलग-अलग पड़ताल कर तथ्य जुटाने में लग गई है।

ये भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा के निज सचिवों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, ई टेंडरिंग मामले में EOW ने किया 

वहीं CBI ने करीब 20 जांच अधिकारियों की एक अतिरिक्त स्पेशल टीम बनाई है। इस टीम में एसपी, एएसपी, डीएसपी, इन्स्पेक्टर और सब इन्स्पेक्टर लेवल के अधिकारी शामिल हैं। 30 जुलाई को हुए ऐक्सिडेंट मामले की जांच में ये सभी अधिकारी सहयोग करेंगे।

ये भी पढ़ें: ड्यूटी के दौरान लापरवाही करने वाले दो शिक्षक और पंचायत सचिव निलंबित, 

गौरतलब है कि 28 जुलाई को एक कार दुर्घटना में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता और एक वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे, वहीं पीड़िता की चाची और मौसी की इस हादसे में मौत हो गई थी। पीड़िता के परिवार ने इस घटना को साजिश बताते हुए आरोप लगाया था कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।