A young man got drunk and did such a scandal with a friend

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर इस घटना को दिया अंजाम, युवक ने दर्ज कराई FIR

A young man got drunk and did such a scandal with a friend होटल में ठहरे दोस्त को दारू पिलाई और उसके बाद उसकी अंगूठी और चेन लेकर भाग गया।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 05:04 PM IST, Published Date : December 2, 2022/5:04 pm IST

A young man got drunk and did such a scandal: आगरा। उत्तरप्रदेश के आगरा जिले में सोशल मीडिया के माध्यम से चोरी के वारदात को अंजाम दिया गया। जहां एक लड़के ने फेसबुक के माध्यम से एक फ्रेंड से मिलने आंध्रप्रदेश से आगरा आ पहुंचा। आगरा में एक होटल में ठहरा और उससे मिलने दोस्त ने साथ में दारू की बोतल ले आई। होटल में ठहरे दोस्त को दारू पिलाई और उसके बाद उसकी अंगूठी और चेन लेकर भाग गया। पीड़ित ने घटना की शिकायत ​एसपी प्रोटोकॉल से की है। उन्होंने मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Read more: स्कूल में पोर्न देखने वाले 5 नाबालिग लड़कों ने क्लासमेट के साथ की दरिंदगी, बनाया अश्लील वीडियो 

दोस्त को धोखे से दारू पिलाकर चोरी के वारदात को दिया अंजाम

सोशल मीडिया वर्चुअल दुनिया है। इस पर भरोसा नहीं करना चाहिए। कोनसीम (आंध्र प्रदेश) निवासी श्रीकाकुलपु सुरेंद्र को यह बात वारदात के बाद समझ आई है। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी आगरा आ चुका है।

छह महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती सुशांत नामक के युवक से हुई। सुशांत ने खुद को मथुरा का निवासी बताया। दोनों की फेसबुक पर चैट होने लगी। सुशांत ने पूछा कि वह आगरा कब आएगा। उसने बता दिया कि नवंबर में आ रहा है। सुशांत ने कहा कि जब आओ तो बता देना मिलने आऊंगा।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार

ताजगंज के होटल में रुका था श्रीकाकुलपु ने पुलिस को बताया कि वह 20 नवंबर को आगरा आए थे। ताजगंज क्षेत्र स्थित एक होटल में रुकेक। दोस्त सुशांकत को फोन किया। सुशांत उससे मिलने होटल आया। सुशांत ने उसे पार्टी दी। एक बोतल शराब लेकर आया।

Read more: India news today in hindi 02 December: हमनें 5 लाख युवाओं को नौकरी दी… सपा की सरकार की तरह नहीं कि चाचा-भतीजा वसूली के लिए निकल जाएं: सीएम योगी आदित्यनाथ 

शराब पीकर वह बेहोश हो गया। होश आया तो दोस्त गायब था। उसकी अंगूठी और चेन भी गायब थी। गायब सामान की कीमत करीब 70 हजार रुपये है। घटना के बाद उसने देास्त को खूब तलाशा। वह नहीं मिला। आरोपित मैसेंजर पर भी जवाब नहीं दे रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers