Classmate raped by 5 minor boys watching porn

स्कूल में पोर्न देखने वाले 5 नाबालिग लड़कों ने क्लासमेट के साथ की दरिंदगी, बनाया अश्लील वीडियो

Classmate raped by 5 minor boys watching porn अपनी एक सहपाठी का यौन उत्पीड़न किया और इस कृत्य को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 29, 2022/8:55 pm IST

Classmate raped by 5 minor boys : हैदराबाद। पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उसके साथ पढ़ने वाले पांच लड़कों को पकड़ा है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपी लड़के 10वीं और 9वीं कक्षा के छात्र हैं, जिन्होंने अपनी एक सहपाठी (पीड़ित लड़की) का यौन उत्पीड़न किया और इस कृत्य को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी किया। आरोपी लड़के और पीड़िता दोस्त हैं।

फोन पर देखते थे अश्लील वीडियो

राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि लड़के स्कूल के समय के बाद अपने इलाके के बाहरी इलाके में घूमते थे और अपने मोबाइल फोन में कथित तौर पर अश्लील वीडियो देखते थे।

Read more: अधेड़ ने शराब के नशे में की हैवानियत! दोस्त की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार 

पुलिस ने बताया कि इस साल अगस्त में आरोपी पीड़िता के परिवार के सदस्यों की गैरमौजूदगी में उसके घर गए और उसे डरा धमका कर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस के मुताबिक, उनमें से एक ने मोबाइल फोन में यौन उत्पीड़न की वीडियो रिकॉर्डिंग की। 10 दिन बाद फिर दो लड़के गए और उसका यौन शोषण किया और फिर से इसे मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Classmate raped by 5 minor boys : पुलिस ने बताया कि छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पीड़िता ने परिजन को आपबीती सुनाई, जिन्होंने हयातनगर पुलिस थाने में आरोपी लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज पांचों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए लड़कों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें