Aam Aadmi Party targets on BJP over Manish Sisodia case

Delhi Liquor Policy Case: चार्जशीट में नाम न होने पर केजरीवाल और सिसोदिया ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘800 अफसर लगाए फिर भी नहीं मिला घोटाला…’

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया केस को लेकर बीजेपी पर हमलावर है। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया मामले में...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 27, 2022/12:11 am IST

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया केस को लेकर बीजेपी पर हमलावर है। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया मामले में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। आप इस चार्जशीट को मनीष सिसोदिया के लिए क्लीनचिट मान रही है। पार्टी मुखिया से लेकर नेता तक सभी केंद्र सरकार पर हमलावर हैं कि उन्होंने महीनों तक सिसोदिया को इस मामले में घसीटा। बता दें कि दिल्ली की शराब नीति घोटाले में आज ED ने चार्जशीट दाखिल की। इस दौरान ED ने कोर्ट को बताया कि हम अभी सिर्फ समीर महेंद्रू के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रहे हैं, जल्द ही दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की जाएगी। ऐसे ही बीते दिन CBI ने भी इस मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। इन दोनों ही चार्जशीटों में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम नहीं लिखा गया है।

उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद राज्य के डिप्टी सीएम और मामले में मुख्य आरोपी मनीष सिसोदिया ने लिखा कि ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि इनकी तमाम साजिशों और झूठी FIRs के बाद भी ये मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा पा रहे। 800 अफसरों की टीम ने 500 जगह रेड कर जो चार्जशीट बनाई है उसमें मेरा नाम नहीं है। CBI और ED की चार्जशीट ने साबित कर दिया कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ।
खत्म हुआ गुर्जर गैंग का खौफ! करुआ डकैत को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

केंद्र पर साधा निशाना

इस चार्जशीट के दाखिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ED की चार्जशीट में भी मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। केजरीवाल ने सवाल खड़े करते हुए पूछा कि शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष जी को झूठे केस में फंसाने के लिए क्या मोदी जी को देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?

शरीर के इन अंगों के बाल नोचकर खा जाती थी लड़की, सर्जरी के समय फटी रह गई डॉक्टरों की आंखें

चुनावों से जोड़ा कनेक्शन

सिसोदिया और केजरीवाल के अलावा AAP सांसद राघव चड्ढा ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, कल CBI ने तथाकथित शराब घोटाले में चार्जशीट दाखिल की। 10 हजार से ज्यादा पन्नों की इस चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम तक नहीं है। आज ED ने भी इस मामले में एक चार्जशीट दाखिल की उसमें भी मनीष सिसोदिया का नाम तक नहीं डाला गया है। ED और CBI दोनों ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। जो FIR दर्ज की गई थी उसका नाम था CBI Vs मनीष सिसोदिया, लेकिन कुछ नहीं मिला। 800 से अधिक अफसरों से 1000 से ज्यादा जगहों पर रेड करवाई गई, लेकिन बीजेपी को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सुबूत नहीं मिला।