AAP MLA Amanatullah Khan arrested after Kejriwal

AAP MLA Arrest : पहले चरण के मतदान से पहले आम आदमी पार्टी को एक और झटका, यहां के विधायक को ED ने किया गिरफ्तार

हले चरण के मतदान से पहले आम आदमी पार्टी को एक और झटका : AAP MLA Amanatullah Khan arrested after Kejriwal, Read

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 01:02 AM IST, Published Date : April 18, 2024/10:01 pm IST

नई दिल्लीः AAP MLA Arrest  लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को दस घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गुरुवार (18 अप्रैल) को विधायक अमानतुल्लाह खान ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुए थे. अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बीच आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और मंत्री आतिशी अमानतुल्लाह खान के घर पहुंच रहे हैं।

Read More : पति के जन्मदिन पर रोमांटिक हुई ये एक्ट्रेस, शेयर कर दी बेडरूम की तस्वीरें, इस हाल में दिखे दोनों 

AAP MLA Arrest  ‘आप’ के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान पर आरोप है कि दिल्ली वक्फ बोर्ड का अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने 32 लोगों की अवैध रूप से नियुक्ति की थी। खान पर वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को अवैध रूप से किराए पर देने का भी आरोप है। इसके साथ ही अमानतुल्लाह खान के कई करीबियों के भी इसमें शामिल होने का आरोप है। इस दौरान उनके कुछ करीबियों के ठिकानों पर छापा मारा गया था जहां से बड़ी मात्रा में कैश बरामद किया गया था। इस मामले पर आम आदमी पार्टी की तरफ से रिएक्शन भी सामने आया है।

Read More : Sanskari Bahu Sexy Video: टीवी की संस्कारी बहू पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

गिरफ्तारी के बाद आप नेता ने दी प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने ‘एक्स’ पोस्ट करते हुए लिखा, “मोदी सरकार ऑपरेशन लोटस पूरी तरह जुट गई है मंत्रियों विधायकों पर फर्जी मामले बनाकर उनको गिरफ़्तार किया जा रहा है। अमानतुल्लाह खान के विरुद्ध बेबुनियाद मामला बनाकर ED द्वारा ने उनको गिरफ़्तार करने की तैयारी की जा रही है। तानाशाही का अंत जल्द होगा। मैं उनके परिवार से मिलने जा रहा हूँ।”

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp