AAP Neta Atishi Statement: AAP नेता आतिशी का बड़ा बयान, कहा-'कुछ महीनों से BJP के संपर्क में थी स्वाति मालीवाल' |

AAP Neta Atishi Statement: AAP नेता आतिशी का बड़ा बयान, कहा-‘कुछ महीनों से BJP के संपर्क में थी स्वाति मालीवाल’

AAP Neta Atishi Statement: AAP नेता आतिशी का बड़ा बयान, कहा-'कुछ महीनों से BJP के संपर्क में थी स्वाति मालीवाल'

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 11:19 AM IST, Published Date : May 18, 2024/11:19 am IST

दिल्ली। AAP Neta Atishi Statement: AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामल को लेकर लगातार सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ जहां पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने स्वाति मालीवाल को बीजेपी की साजिश का मोहरा बताया है। उनके इस बयान के बाद इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है।

Read More: Lucknow Lok Sabha Eletion 2024: 5वें चरण के मतदान के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 14 लोकसभा सीटों के लिए 20 मई को होगी वोटिंग 

AAP Neta Atishi Statement

बता दें कि AAP नेता आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, स्वाति मालीवाल पर एंटी करप्शन ब्यूरो का एक भर्ती घोटाले का मामला चल रहा है। अब ये मामला खत्म होने के करीब आ रहा है। इसलिए ऐसा लगता है कि भाजपा का ये जो फॉर्मूला है कि अलग-अलग नेताओं पर केस करना, उसी फॉर्मूले को स्वाति मालीवाल पर इस्तेमाल किया गया होगा।

Read More: Viral Video : कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले युवक को भीड़ ने सिखाया सबक, जमकर की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो 

AAP नेता आतिशी का कहना है कि, हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पिछले कुछ महीनों से स्वाति मालीवाल लगातार भाजपा के नेताओं के संपर्क में हैं तो दिल्ली पुलिस इस बात की जांच करे कि ये कैसा षडयंत्र है।  इस पर पूरी जांच होनी चाहिए कि स्वाति मालीवाल किस तरह से भाजपा के संपर्क में थीं।

Read More: Sex Racket Busted : पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवतियों और 2 युवकों को संदिग्ध हालत में किया गिरफ्तार 

AAP Neta Atishi Statement: जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है। तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और इसी के कारण बीजेपी ने साजिश रची। स्वाति मालीवाल को 13 मई को सुबह भेजा गया। स्वाति मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं। इसके साथ ही मंत्री आतिशी का कहना है कि, उनका इरादा था कि मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया जाए, लेकिन मुख्यमंत्री उस समय नहीं थे। इसलिए वे बच गए, फिर उन्होंने विभव कुमार पर आरोप लगाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers