Accused absconding after killing woman

महिला की हत्या के बाद शव के साथ आरोपी ने किया ऐसा काम, पुलिस भी रह गई दंग

महिला की हत्या के बाद शव के साथ आरोपी ने किया ऐसा काम, पुलिस भी रह गई दंग! Accused absconding after killing woman

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 05:30 PM IST, Published Date : January 10, 2023/3:28 pm IST

नोएडा: Accused absconding after killing woman सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में एक व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे में बंद कर भाग गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव से बदबू आने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाले सूरज की पत्नी अंजलि (22) का शव मंगलवार सुबह उसके कमरे में मिला।

Read More: 200 रुपए के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, 7 दोस्तों ने मिलकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Accused absconding after killing woman उन्होंने बताया कि अंजिल का पति एक हफ्ते से लापता है। उसके मकान पर ताला लगा था। मकान से बदबू आने पर आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि अंजलि के सिर पर चोट और गला दबाए जाने के निशान मिले हैं। उन्होंने कहा, प्रतीत होता है कि अंजलि को धक्का देने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

Read More: BMW India launches 3 Series Gran Limousine: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने थ्री सीरीज ग्रैन लिमोजिन उतारी, कीमत 57.9 लाख रुपये से शुरू 

उन्होंने आशंका जताई की कि अंजलि के पति ने ही उसकी हत्या की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि अंजलि का पति सूरज बेरोजगार है, उसकी पत्नी काम करती थी। पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। सूरज को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक