महिला कोरियोग्राफर को पॉर्न दिखाने का आरोप, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज | Accused of showing porn to female choreographer, FIR lodged against famous choreographer Ganesh Acharya

महिला कोरियोग्राफर को पॉर्न दिखाने का आरोप, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज

महिला कोरियोग्राफर को पॉर्न दिखाने का आरोप, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:14 am IST

मुंबई। महिला कोरियोग्राफर की शिकायत पर मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है। महिला कोरियोग्राफर ने आरोप लगाया है कि गणेश आचार्य ने उसे जबरन पॉर्न दिखाने की कोशिश की थी। महिला पहले गणेश आचार्य के साथ काम कर चुकी हैं। आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल ने किया कांग्रेस का प्रचार, कहा- जो ‘आप’ ने 5 साल में नहीं किया वो हमने एक साल में किया

उल्लेखनीय है कि मुंबई में 33 वर्षीय एक महिला कोरियोग्राफर ने इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्‍य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्‍टेशन में शिकायत की थी, महिला कोरियोग्राफर का आरोप है कि गणेश उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने में रुकावट डाल रहे हैं, वह काम के बदले कमीशन मांगते हैं और साथ ही एडल्ट वीडियो देखने को मजबूर करते हैं।”

ये भी पढ़ें: केंद्रीय बजट 2020-21 में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की…

बता दें कि अक्षय कुमार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ़ से लेकर अमिताभ बच्चन तक को अपने डांसिंग स्टेप्स पर नचाने वाले गणेश आचार्य आजकल फ़िल्मों के साथ-साथ डांसर्स को रीयल लाइफ़ में भी अपनी शर्तों पर नचा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री के साथ डांस करने वाले डांसर को डांस कोरियोग्राफर ही हायर करते हैं, कई बार डांसर को आधी रकम ही मिल पाती है, जबकि ये कोरियोग्राफर प्रोड्यूसर से पूरी रकम वसूल लेते हैं ।

ये भी पढ़ें: दृष्टिबाधित छात्र ने ”राजकीय गीत अरपा पैरी के धार….