actress Nia Sharma share bold Photo on car

निया शर्मा ने कार के अंदर खोल दिए शर्ट के बटन, तस्वीर देखकर फैंस की ठहर गई आंखें

Nia Sharma bold Photo: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा निया शर्मा आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों को मदहोश करती रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:10 pm IST

Nia Sharma bold Photo: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा निया शर्मा आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों को मदहोश करती रहती हैं। अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर निया ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग अपना दिल हार रहे हैं। निया ने हाल ही में कार में बैठकर ऐसे-ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि आप भी अपना दिल हार जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह भी पढ़ें : दाल-चावल-दही-लस्सी पर क्यों लगा GST?, लगातार 14 ट्वीट कर निर्मला सीतारमण ने दी ये सफाई 

निया शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिस फोटो में एक्ट्रेस का अंदाजा काफी कातिलाना लग रहा है।इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए निया ने शर्ट के बटन खोले हुए हैं। इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में निया व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने शिमरी कोट पेयर किया है। यहां वह कैमरे के सामने के बटन खोलकर पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह भी पढ़े : आज से इन इलाकों में बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है ‘ से अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा इस फोटो की वजह से फिर से खबरों में आ गई हैं। निया शर्मा ने अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा है। निया की इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनका सॉन्ग ‘हैरान’ रिलीज हुआ है। इस गाने को खूब सफलता मिली। इससे पहले निया को ‘फूंक ले’ में देखा गया था। इस सॉन्ग में उनका बेहद बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यह भी पढ़े : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने अचानक 39 ट्रेनों को किया रद्द, 58 गाड़ियों को किया डायवर्ट, घर से निकलने के पहले देख लें सूची 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
Flowers