Internet services suspended from 19th July 12 pm in this area

आज से इन इलाकों में बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

आज दोपहर से इन इलाकों में बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं! Internet services suspended from 19th July 12 pm in this area

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 19, 2022/3:37 pm IST

भरतपुर: Internet services suspended जिले के कई क्षेत्रों में आज दोपहर से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। यहां इंटरनेट सेवाएं कल दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे। बताया जा रहा है कि जिले के ब्रज क्षेत्र में अवैध खनन, वनों की कटाई और ओवरलोडिंग के विरोध में साधु-संतों ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। कानून व्यवस्था का हवाला देकर टेलीकॉम कंपनियों को इंटरनेट सेवा सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है। 〈 >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: किफायती दाम में लॉन्च हुआ इस कंपनी का वायरलेस ईयरफोन, क्या है इसके फीचर्स..

Internet services suspended मिली जानकारी के अनुसार, भरतपुर जिले के डीग, नगर, कमान, पहाड़ी और सीकरी तहसील क्षेत्रों में 19 जुलाई दोपहर 12 बजे से 20 जुलाई 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहेंगी। इस दौरान लोग मोबाइल पर इंटरनेट सेवा का लाभ नहीं उठा पाएंग।

Read More: ससुराल वालों की ये बात नहीं आई रास, बच्चों सहित कुएं में कूदकर दे दी जान 

बता दें कि भरतपुर में एक आश्रम से जुड़े कुछ साधु-संत पिछले कई महीने से धरने पर बैठे हुए हैं। साधु-संतों का कहना है कि भरतपुर और धौलपुर जिलों में अवैध खनन की वजह से पहाड़ नष्ट हो रहे हैं। रोजाना अवैध तरीके से खनन किया जा रहा है. आरोप है कि अवैध खनन में स्थानीय प्रशासन और पुलिस का हाथ है। इसलिए इसे रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है।

Read More: यहां वहां हाथ लगा रहे थे डॉक्टर साहब…पेट दर्द का इलाज कराने पहुंची लड़की से डॉक्टर ने की अश्लील हरकत

दरअसल, बाबा बोलदास और बाबा नारायण दास भरतपुर और उसके आस-पास के इलाके में फैले पर्वतों को बचाने के लिए पिछले कई साल से संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दो साधु अपने समर्थकों के साथ साढ़े पांच सौ से लगातार धरना पर बैठे हैं। इन लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे। कानून- व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers