शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की Adult तस्वीर, मचा बवाल

शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की Adult तस्वीर, मचा बवाल

Adult picture of Sunny Leone printed on admit card of teacher recruitment : शिक्षक भर्ती के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की Adult तस्वीर, मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 9, 2022/7:36 am IST

कर्नाटक। Adult picture of Sunny Leone on admit card : कर्नाटक के एक बड़ा अजीब सा मामला सामने आया है। यहां शिक्षक भर्ती के लिए परीक्षा देने आई एक उम्मीदवार का एडमिट कार्ड देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की एडल्ट तस्वीर छपी हुई थी। इसके बाद इस एडमिट कार्ड का फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More : अब बिना अनुभव नहीं मिलेगी नौकरी, यहां के मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

एडमिड कॉर्ड पर सनी लियोनी

दरअसल, कर्नाटक के शिक्षक भर्ती का एक एडमिट कार्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक भर्ती की परीक्षा देने आई उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की एडल्ट तस्वीर ने हर किसी को चौंका दिया। इसके बाद एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं।

नायडू ने ट्वीट कर उठाया सवाल

बताया जा रहा है कि कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयरपर्सन बीआर नायडू ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कथित एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के शिक्षा विभाग ने उम्मीदवार की फोटो के बजाय हॉल टिकट पर पूर्व एडल्ट स्टार की तस्वीर छाप दी। इस मामले में नायडू ने कन्नड़ में ट्वीट करते हुए लिखा, “शिक्षक भर्ती हॉल टिकट में, उम्मीदवार की फोटो के बजाय, शिक्षा विभाग ने ब्लू फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन की फोटो छापी थी। हम उस पार्टी से और उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो विधानसभा के अंदर ब्लू फिल्में देखती है।”

Read More : लगातार भूकंप के झटकों से थर्राई धरती, दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में महसूस हुए तेज झटके, यहां 6 की मौत

इसके बाद नायडू के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश के कार्यालय ने एक बयान जारी कहा है कि, “उम्मीदवार को एक फोटो अपलोड करना होता है। इसके बाद सिस्टम उसी फोटो को लेता है जिसे वे अपलोड करते हैं। जब हमने उम्मीदवार से पूछा कि क्या उसने अपने एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगाई है, तो उसने कहा कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी अपलोड की थी।”

Read More : CM केजरीवाल का होगा ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’? भाजपा ने आखिर क्यों उठाई ये मांग

सरकार से गलती नहीं हुई है

परीक्षा 6 नवंबर को आयोजित की गई थी। कर्नाटक में 781 केंद्रों पर आयोजित परीक्षा में कुल 3,32,913 उम्मीदवार शामिल हुए थे। सार्वजनिक निर्देश विभाग ने घटना पर स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि “गलती न तो सरकार की ओर से और न ही शिक्षा विभाग की ओर से हुई है”। हालांकि कर्नाटक शिक्षा विभाग ने कहा कि वह मामले की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें