भाई की मौत के बाद देवर बना हैवान.. भाभी से कई बार किया रेप, अब पुलिस ने दबोचा

brother-in-law kept raping sister-in-law : आरोपी ने भाई के मौके बाद अकेली भाभी के साथ कई महीनों तक उसके साथ रेप किया

Edited By: , May 25, 2022 / 02:28 PM IST

नई दिल्ली। brother-in-law kept raping sister-in-law  :  नोएडा में एक शख्स ने अपनी ही सगी भाभी के साथ हैवानियत की सारी हदें पा कर दी। आरोपी ने भाई के मौके बाद अकेली भाभी के साथ कई महीनों तक उसके साथ रेप किया। पुलिस से शिकायत के बाद अब आरोपी को पुलिस ने दबोचा है।

यह भी पढ़ें:  Prashanth Neel Next Project : सालार के सेट से लीक हुई बाहुबली प्रभास की फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी..

पीड़िता का कहना है कि देवर उसे डरा धमकाकर कई बार दुष्कर्म कर चुका है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जातियों के भरोसे मिशन-2023! विधानसभा चुनाव से पहले सभी जातियों को साधने में जुटी कांग्रेस, रिपोर्ट के आधार पर बनेगी रणनिति

brother-in-law kept raping sister-in-law  :  जानकारी के अनुसार आरोपी शोएब सैफी को पुलिस ने सेक्टर-63 से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 17 जनवरी 2020 को पीड़िता के पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद पीड़िता के अकेले होने का फायदा उठाकर शोएब लगातार अपनी भाभी को डरा धमका रहा था और जान से मारने की धमकी देता था।

यह भी पढ़ें: हिमालयन ट्रैकिंग से लौटे NH Goel World School के छात्र, रायपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

brother-in-law kept raping sister-in-law : धमकी के कारण वह चुप रही। देवर इसी का फायदा उठाकर उससे अक्सर रेप करता रहता था। वहीं अब महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।