पत्नी को पेड़ से बांधकर पति ने इस तरह बरसाए डंडे, देखने वालों की कांप उठी रूह...ये था गुनाह |

पत्नी को पेड़ से बांधकर पति ने इस तरह बरसाए डंडे, देखने वालों की कांप उठी रूह…ये था गुनाह

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो की लोकेशन के साथ आरोपी और पीड़िता को रात करीब 2 बजे ट्रेस किया। इसके बाद पीहर में पिता के घर मौजूद युवती से रातों रात एफआईआर ली। वहीं सुबह के समय आरोपी पति सहित पांच जनों की गिरफ्तारी की।

Edited By: , July 30, 2022 / 04:53 PM IST

Beating wife by tying a tree: बांसवाड़ा। युवती को उसके पुराने परिचित युवक के साथ देखकर आपा खोए पति ने पत्नी को पेड़ से बांधकर जमकर डंडे चटकाए। पति के भाई.बंधुओं ने युवक को भी पेड़ से बांध दिया। इसका वीडियो बीती रात से वायरल हो रहा है। जिसमें युवक उसकी पत्नी को पीटते हुए दिख रहा है। वीडियो में युवक ने हर सेकंड में एक डंडा मारते हुए युवती पर बेरहमी से कुल 9 डंडे मारे। बाद में युवक की भी जमकर पिटाई की। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो की लोकेशन के साथ आरोपी और पीड़िता को रात करीब 2 बजे ट्रेस किया। इसके बाद पीहर में पिता के घर मौजूद युवती से रातों रात एफआईआर ली। वहीं सुबह के समय आरोपी पति सहित पांच जनों की गिरफ्तारी की।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

वारदात की शुरुआत शक से हुई, जब युवती उसके पुराने परिचित ड्राइवर को साथ लेकर पति की मौसी सास के घर घूमने गई थी। मौसी उस युवक को पहले से जानती थी, जिसने प्रेम प्रसंग का अंदेशा जताते हुए युवती और पुराने परिचित युवक को रात में उसके घर पर रोके रखा और सुबह पति और ससुराल वालों को युवती के साथ दूसरे युवक के होने की बात बताई।

read more: राजपक्षे के खिलाफ विद्रोह के दौरान राष्ट्रपति आवास से मिले लाखों श्रीलंकाई रुपये अदालत को सौंपे गए

Beating wife by tying a tree: बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर लड़की, वारदात के समय उसके साथ मौजूद युवक और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वहीं घाटोल डीएसपी कैलाशचंद्र बोरीवाल ने बताया कि मामले की शुरुआत 6 दिन पहले हुई। जब हेरो गांव, ससुराल, हाल पिता के घर मिया का पाड़ला निवासी चंपा उर्फ गट्‌टू कटारा उसके निजी काम से 24 जुलाई को घाटोल कस्बे में गई थी। तभी उसकी मुलाकात गोर्द्धन पड़ौली ,निचलापाड़ा, निवासी उसके पुराने मित्र देवीलाल से हुई।

युवती ने पुलिस को बताया कि वहां पर उसने देवीलाल को उसकी मौसी सास के घर मुड़ासेल छोड़ने की बात कही। पेशे से ड्राइवर देवीलाल ने उसे उसकी मौसी सास के घर छोड़ा, जहां शक के आधार पर मौसी सास ने उसे बंधक बना लिया। बाद में इसकी सूचना उसके पति हेरो निवासी महावीर कटारा को दी। इसके बाद पति और ससुर सहित घर के अन्य लोग उसे क्रूजर जीप में लेकर ससुराल आए। वारदात में मामा ससुर के दो लड़कों के साथ तीन अन्य भी शामिल थे।

read more: CM ने शुरु की है गौ मूत्र खरीदी यौजना | Kawardha के दो गोठान आए प्रथम

सात घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जीप से लाने के बाद आरोपियों ने उसके साथ देवीलाल को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पति महावीर, जेठ कमलेश, जेठानी सुंका एवं मामा ससुर के लड़कों ने लकड़ी, डंडों और जूतों से जमकर मारपीट की। करीब 7 घंटे तक पेड़ से बांधकर वारदात करते रहे। इसके बाद सामाजिक स्तर पर भांजगड़ा ,समझौता, कर देवीलाल से रुपए लिए। इसके बाद देवीलाल उसके घर चला गया, जबकि आरोपी पति महावीर ने 25 जुलाई की शाम करीब 7 बजे उसे पीहर में पिता के घर छोड़ा।

 

#HarGharTiranga