Akhilesh Yadav took a jibe at BJP, told - the party that conspired

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, बताया – साजिश करने वाली पार्टी

Akhilesh Yadav took a jibe at BJP :  समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी को साजिश करने वाली पार्टी करार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 26, 2022/9:38 pm IST

कन्नौज : Akhilesh Yadav took a jibe at BJP :  समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी को साजिश करने वाली पार्टी करार देते हुए आरोप लगाया कि उसके (भाजपा) के पास करने को कोई विकास कार्य नहीं है और इसी कारण वह सत्ता के लिये साजिश कर समाज में दूरियां बनाये रखना चाहती है।

यह भी पढ़े : सबसे तेज होता है इस ब्लड ग्रुप के लोगों का दिमाग, चालाकी से अच्छे-अच्छों को देते हैं मात, रिसर्च में हुआ खुलासा

मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ED को आगे कर देती है भाजपा

Akhilesh Yadav took a jibe at BJP : यादव ने आरोप लगाया, जब भाजपा मुद्दों का सामना नहीं कर पाती है तो ED को आगे कर देती है। यही काम पहले कांग्रेस करती थी अब भाजपा कर रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा में दम है तो भ्रष्टाचार में लिप्त अपने लोगों की ED की जांच कराए। उन्होंने जीएसटी, महंगाई और बैंक डूबने के मुद्दे पर भाजपा को घेरा। उप्र में तबादला विवाद पर उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से तबादले-नियुक्तियों में इतना भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ जितना भाजपा सरकार में हुआ।

यह भी पढ़े : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से राज्यपाल अनुसुईया उइके ने की मुलाकात, दी शुभकामनाएं 

शिवपाल की टिपण्णी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा

Akhilesh Yadav took a jibe at BJP : अखिलेश यादव पर शिवपाल यादव की टिप्पणी पर उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा से कोई महंगाई-भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सवाल न कर सके, इसलिये दूसरों को आगे कर रही। विपक्ष एकजुट ना रहे इसलिये किसी को आगे बढ़ा देती है। यह एक तरह ‘फूट डालो, राज करो की नीति है।’’ नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि गंगा की सफाई पर करोड़ों रुपये खर्च हुए लेकिन गंगा साफ नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ गए, दूध, दही और सूजी पर जीएसटी (माल एवं सेवा कर) लगा दिया गया। पार्टी कार्यालय में संगठन की बैठक में यादव ने सदस्यता अभियान पर जोर देने को कहा। उन्होंने कहा कि जल्द ही गांव-गांव जाकर सपा के सदस्यों से मुलाकात करूंगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें