श्रीनगर में PM मोदी के भाषण पर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जताई निराशा, कहा- वही पांच साल पुरानी घिसी-पिटी बयानबाजी... | Ali Mohammad Sagar on PM Modi speech

श्रीनगर में PM मोदी के भाषण पर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जताई निराशा, कहा- वही पांच साल पुरानी घिसी-पिटी बयानबाजी…

Ali Mohammad Sagar on PM Modi speech: जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी के भाषण पर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जताई निराशा

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 09:43 PM IST, Published Date : March 7, 2024/9:10 pm IST

Ali Mohammad Sagar on PM Modi speech : श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कश्मीर यात्रा और यहां एक कार्यक्रम में उनके संबोधन को निराशाजनक करार देते हुए कहा कि यह लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रहा। पार्टी के महासचिव अली मोहम्मद सागर ने एक बयान में कहा, यह वही घिसी-पिटी बयानबाजी है, जो जम्मू-कश्मीर पिछले पांच साल से सुन रहा है। यहां चुनाव कराने को लेकर अब भी आत्मविश्वास की कमी है।

Read more: लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को बड़ा तोहफा, केंद्र सरकार ने कच्चे जूट के MSP में किया इजाफा… 

मोहम्मद सागर के अनुसार, इनमें से किसी भी अपेक्षा को संबोधित नहीं किया गया, और इसके बजाय दर्शकों को पुनर्नवीनीकृत परियोजनाओं के साथ प्रस्तुत किया गया। उन्होंने विकसित भारत के नाम पर युवा उद्यमियों के शोषण की आलोचना की और उन हजारों गरीब दिहाड़ी मजदूरों की उपेक्षा पर निराशा व्यक्त की, जो नियमितीकरण की उम्मीद में जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों से आए थे, लेकिन निराश होकर चले गए।

Read more: Aadhar Card Update: आधार कार्ड वाले दें ध्यान! करीब आ गई लास्ट डेट, मुफ्त मिल रही ये सर्विस… 

Ali Mohammad Sagar on PM Modi speech: सागर ने समारोह में भाग लेने के लिए कर्मचारियों पर कथित रूप से दबाव डालने के बारे में भी चिंता जताई, जिसमें गर्भवती महिलाओं सहित बीमार कर्मचारियों को बिना किसी अपवाद के भाग लेने की रिपोर्ट भी शामिल है। उन्होंने प्रधान मंत्री के भाषण को मुख्य रूप से संख्याओं की बाजीगरी और पुरानी परियोजनाओं को फिर से ब्रांड करने वाला बताया, जिसमें लोगों के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers