7th Pay Commission : प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, इसी म​हीने आएगा बकाया

7th Pay Commission: प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, इसी म​हीने आएगा बकाया राशि

7th Pay Commission: यानी ए ग्रुप वाले कर्मचारियों को 30 से 40 हजार का सीधा फायदा होगा। वहीं बी ग्रुप वाले कर्मचारियों को 20 से 30 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 23, 2022/3:39 pm IST

नई दिल्ली। 7th Pay Commission: महाराष्ट्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी है। सरकार ने सातवें वेतन के तहत सभी कर्मचारियों को तीसरी किस्त देने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि सरकार ने दूसरी किस्त पहले ही दे दी है। सरकार के इस फैसले से प्रदेश के सभी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले हो जाएगी। यानी सरकार के 17 कर्मचारियों को सीधा फायदा होगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: DHFL Banking Fraud: 17 बैंकों को 34 हजार करोड़ रुपये का लगा चूना, जांच में जुटे 50 CBI अफसर…. पढ़ें सबकुछ IBC Pedia में

7th Pay Commission: आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कर्मचारियों को दूसरी किस्त पहले ही दे दी है। जिसके बाद अब सातवें वेतन के तहत एरियर के बकाये राशि को तीसरी किस्त में देने का ऐलान किया है। इसी महीने से सभी कर्मचारियों को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: पहले चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, इस दिन होगी वोटिंग 

7th Pay Commission: यानी ए ग्रुप वाले कर्मचारियों को 30 से 40 हजार का सीधा फायदा होगा। वहीं बी ग्रुप वाले कर्मचारियों को 20 से 30 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया और शोभिक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट में तय हुए आरोप

7th Pay Commission: गौरबतलब है कि केंद्र सरकार के बाद अब कई राज्यों के सरकार ने डीए में बढ़ोतरी की है। कई राज्यों के कर्मचारियों का डीए केंद्रीय कर्मचारियों के बराबर ही है।

 
Flowers