‘पिता को ऊपर पहुंचा दूं…अल्लाह ने दिया था आदेश’ मां की हत्या के बाद बेटे ने अपने पिता को भी उतारा मौत के घाट

मां की हत्या के बाद बेटे ने अपने पिता को भी उतारा मौत के घाट! Allah Ordered to Kill My Father so I Murder him Sawai Madhopur Case

: , November 1, 2021 / 04:02 PM IST

सवाई माधोपुर: Allah Ordered to Kill My Father राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक मुस्लिम युवक को अपने पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले ही अपनी मां को मौत के घाट उतार चुका है, लेकिन तब मामले को दबा दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

Read More: पूरे देश में पहले नम्बर पर ट्रेंड हुआ ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’, एक दूसरे को लोग दे रहे राज्य स्थापना दिवस की बधाई 

Allah Ordered to Kill My Father पुलिस के मुताबिक इस व्यक्ति का कहना है कि उसने ऊपरवाले के कहने पर अपने पिता की हत्या की। इस व्यक्ति ने कहा कि उसके पिता बीमार थे और काफी तकलीफ में थे। इसलिए अल्लाह ने उसे आदेश दिया था कि मैं पिता को उनके पास पहुंचा दूं। पुलिस ने बताया कि मरने वाले का नाम इब्राहिम खान था। वह खंदर पुलिस थाने के अंतर्गत चान गांव का रहने वाला थे। उसकी हालत देखने से लगता है कि उसे बुरी तरह से पीटा गया था। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग की मौत के बाद से ही छोटे बेटे कुतुबुद्दीन की हरकतें संदेह के घेरे में थीं। शक की बिनाह पर पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सुनकर सभी दंग रह गए। सिर्फ इतना ही नहीं, पुलिस ने बताया कि उसने आगे भी योजना बना रखी थी। इसके मुताबिक अब वह अपनी भाभी की हत्या करने वाला था।

Read More: बोल्ट के खिलाफ रोहित शर्मा पर भरोसा नहीं, इसलिए उतारा बल्लेबाजी क्रम में नीचे, सुनील गावस्कर का बड़ा बयान

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को इब्राहिम खान और उसके बेटों ने गांव की मस्जिद में नमाज पढ़ी। वहां से लौटने के बाद कुतुबुद्दीन ने इस सोच के साथ अपने पिता की पिटाई शुरू कर दी कि वह उसे स्वर्ग भेज रहा है। खंदर के एसएचओ भगन लाल ने बताया कि युवक दिमागी रूप से पूरी तरह से ठीक है। वह अपने पिता की हत्या को पूरी तरह से सही ठहरा रहा है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसने अप्रैल महीने में रमजान के दौरान अपनी 65 वर्षीय मां हमीदा बानो की भी हत्या की थी। उसने कहा कि ऊपरवाले का आदेश मिलने के बाद उसने अपनी मां को स्वर्ग भेजा।

Read More: ‘भूपेश बघेल ने जब ABCD की शुरुआत की, तब से मैं केंद्र में काम कर रहा’ पूर्व सीएम रमन सिंह का पलटवार