I am working at center since Bhupesh Baghel started ABCD: Raman Singh

‘भूपेश बघेल ने जब ABCD की शुरुआत की, तब से मैं केंद्र में काम कर रहा’ पूर्व सीएम रमन सिंह का पलटवार

'भूपेश बघेल ने जब ABCD की शुरुआत की, तब से मैं केंद्र में काम कर रहा' I am working at center since Bhupesh Baghel started ABCD: Raman Singh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 1, 2021/3:36 pm IST

बिलासपुर: I am working at center  छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में पक्ष और विपक्ष के बीच खींचतान का दौर लगातार जारी है। कई मुद्दों को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम रमन सिंह ने एक बार फिर प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि भूपेश बघेल ने जब ABCD की शुरुआत की, तब वे केंद्र में काम कर रहे थे।

Read More: बगलें झांकने लगे मंत्रीजी, जब महिला ने भरे मंच पर खोल दी इस योजना की पोल, कहा- हो रही 100-100 रुपए की दलाली

I am working at center  रमन सिंह ने आगे कहा है कि तीन वर्षों में जो राजनीतिक कल्चर डेवलप हुआ, वो छग के कल्चर के विपरीत है। प्रदेश में माफिया राज चल रहा है, कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। 3 साल में सरकार ने केवल बड़ी-बड़ी बातें की है। अगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के सीएम फेस को लेकर कहा कि प्रदेश BJP में CM का चेहरा विधायक दल तय करेगा।

Read More: जज कर रहा था किशोर से कुकर्म! दोस्तों को भी किया शामिल, महिला के आरोप पर हाईकोर्ट ने किया निलंबित 

बता दें कि सीएम भूपेश कई बार पूर्व सीएम रमन सिंह पर हमला करते हुए कहा है कि ये अच्छी बात है कि रमन सिंह की केंद्र में पूछ परख बढ़ गई है। उन्हें भारतीय जनता पार्टी का केंद्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। नहीं तो छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें नकार दिया है।

Read More: मध्यप्रदेश में दिवाली के समय हो सकता है ब्लैकआउट, मांगों को लेकर बिजली कर्मचारी हड़ताल पर गए